You are here
Home > राज्य > जनता सड़को पर आने से न रुकी तो दे सकते हे, पुलिस को गोली मरने के आदेश,तेलंगाना सीएम

जनता सड़को पर आने से न रुकी तो दे सकते हे, पुलिस को गोली मरने के आदेश,तेलंगाना सीएम

Share This:

Naresh Tomar —– तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव लॉक डाउन तोड़ने वालों से बेहद नाराज हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे भारत में आज से 21 दिन का  लॉक डाउन शुरू हो गया है. इसी बीच तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने लॉक डाउन का पालन नहीं करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि अगर लोग लॉक डाउन के दौरान घर के बाहर निकले तो उनके देखते ही गोली मारने के आदेश देने के अलावा  मेरे पास कोई विकल्प नहीं होगा। 

मीडिया से बातचीत के दौरान तेलंगाना के सीएम ने कहा कि लोग इतने जिद्दी है कि 21 दिन के लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए सड़कों पर घूम रहे हैं. अगर यह लोग जनता कर्फ्यू का 21 दिन के लॉक डाउन का पालन नहीं करेंगे। फिर मेरे पास सिवाय इसके कि मैं पुलिस को गोली मारने के आदेश दे सकता हूं. इसके अलावा मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचता।

 

तेलंगाना की जनता से यह गुजारिश करता हूं कि ऐसे हालात मत पैदा कीजिए कीपुलिस को देखते ही गोली मारने के आदेश देने के अलावा कोई विकल्प ना बचे. सोमवार और मंगलवार को लोग जिस तरह लॉक डाउन तोड़कर बाहर निकले उसे केसीआर नाराज है।  सीएम ने कहा लोगों को सड़क पर आने से रोकने के लिए पेट्रोल पंप बंद करने के साथ ही वह सेना की मदद लेने पर विचार कर रहे हैं. लोगों से गुजारिश है कि वह अपने घर पर बना रहे. अगर हमको कोरोना जैसी महामारी को रोकना है. तो उसके लिए हमें घर पर ही रहना अति आवश्यक है.लोग सरकार की बातों को माने।

hind news tv naresh tomar 9410767620

Leave a Reply

Top