You are here
Home > breaking news > सीएम के आदेश पर हिंदू युवा वाहिनी नेता समेत पांच पर केस दर्ज

सीएम के आदेश पर हिंदू युवा वाहिनी नेता समेत पांच पर केस दर्ज

Share This:

नरेश तोमर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर गुलरिहा थाना में हिंदू युवा वाहिनी (हियुवा) नेता समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ चोरी व धमकाने के अलावा अन्य कई धाराओं में केस दर्ज होने के बाद हड़कंप मचा है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पीड़ित राजू गुप्ता पुत्र रामशरन गुप्ता निवासी सलेमपुर उर्फ मुगलपुर ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसकी इसी थाना क्षेत्र के जंगल जैनुल आब्दीन उर्फ जैनपुर में आराजी संख्या 1178 रकबा 74 डिसमिल है। उक्त जमीन वर्ष 2004 में बैनामा खरीदा है और उसमें एक टीनशेड का कमरा बनवा कर उसपर काबिज चला आ रहा है।
उस जमीन को धोखाधड़ी एवं फर्जी कागजात तैयार करके सिरताजी पत्नी परदेशी मीरगंज टोला जंगल जैनुल आब्दीन उर्फ जैनपुर थाना गुलरिहा ने एसओसी से आदेश करा कर अपना नाम दर्ज करवा लिया। बाद में जब पता चला तो एसओसी के यहां वाद दाखिल किया। वाद की सुनवाई के बाद एसओसी ने स्थगित कर दिया। पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री के आदेश पर इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर गुलरिहा मनोज कुमार राय का कहना है सीएम के निर्देश पर चार नामजद एवं कुछ सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Top