You are here
Home > breaking news > PM और मंत्री द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का नजारा देख, देश की जनता ने भी दिया मोदी को जबाब 

PM और मंत्री द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का नजारा देख, देश की जनता ने भी दिया मोदी को जबाब 

Share This:

rahul singh —– प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट साथियों संग कोना वायरस को लेकर अहम बैठक की इस बैठक का एक चित्र सबके सामने आया.जिसमें दिखा की बैठक में किस तरह प्रधानमंत्री व उनके मंत्री द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का नजारा देखने को मिला है। तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग करने को कहा है. देश की जनता ने पी एम मोदी का यह रूप देखकर  जबाब दिया की जो लोग जरुरी सामान लेने जायगे वह  भो सोशल  डिस्टन्स का पालन करेंगे ताकि कोरोना को हराया जा सके 
 

इसी को ध्यान रखते हुए पीएम मोदी ने एक बैठक में इसका ध्यान रखते हुए सभी मंत्री व खुद सोशल डिस्टेंसिंग करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कैबिनेट बैठक की इस तस्वीर से साफ देखा जा सकता है.  सभी मंत्री एक दूसरे से करीब एक 1 मीटर की दूरी पर बैठे हैं. यह बैठक कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर है. यह बैठक पीएम मोदी ने अपने आवास पर बुलाई थी. इस दौरान सभी मंत्री की कुर्सी एक 1 मीटर की दूरी पर लगाई गई. ताकि सोशल डिस्टेंस किया जाए.
 


सोशल डिस्टेंस

पूरे भारतवर्ष में सोशल डिस्टेंसिंग की अनेकों तस्वीर सामने आ रही है पुलिस भी लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है.  किस तरह आप एक दूसरे से दूरी पर रहे  जो कराना और सब्जीमंडी की दुकान खुली हुई है. वहां पर सफ़ेद पदार्थ से निशान लगाकर बाकायदा लोगों को 2मीटर दूर रहने के लिए कहा गया है. ऐसा ही नजारा दूसरी सब्जी मंडी में देखने को मिल रहा है. जहां सब्जी खरीदने गए लोग चुने से डाले गए गोल घेरे के बीच खड़े हुए हैं.


सब्जी खरीदने गए लोग चुने से डाले गए गोल घेरे के बीच खड़े हुए

जिनकी दूरी 1 या 2 मीटर की लगभग है.अब तक भारत में 562 लोग इस खतरनाक वायरस का शिकार बन चुके हैं वहीं इसके संक्रमण से अब तक 11 मौतें हो चुकी हैआखरी मौत तमिलनाडु में सामने आई. मंगलवार को देश के नाम संबोधन में राष्ट्रपति करते हुए प्रधानमंत्री ने इस वायरस से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग करना बेहद जरूरी बताया था.

Leave a Reply

Top