You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आखिर क्या चाहते थे गाजियाबाद अस्पताल में अश्लील हरकत कर रहे जमाती,मुकदमा,दूसरी जगह शिफ्ट 

आखिर क्या चाहते थे गाजियाबाद अस्पताल में अश्लील हरकत कर रहे जमाती,मुकदमा,दूसरी जगह शिफ्ट 

Share This:

Amit Singh ——: दिल्ली में जमातियों ने पुलिस पर थूक दिया। इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों की पिटाई की गई। अब गाजियाबाद के अस्पताल में कोरोना संदिग्ध जमातियों पर आरोप है कि वे पेंट उतारकर अश्लील इशारे करते हैं। जमातियों की इन हरकतों पर गाजियाबाद के सीएमएस ने एसएसपी को पत्र लिखा है।

आखिर ये चाहते क्या हैं?

इन्हें एक बात समझनी होगी कि डॉक्टर्स हमारे ही इलाज के लिए दिन-रात एक किये हुए हैं। अगर वे इलाज न करें तो वह दिन दूर नहीं जब कंधा भी नसीब नहीं होगा। मेरठ में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत इसका ताजा उदाहरण है। एम्बुलेंस डेडबॉडी को सीधे कब्रिस्तान लेकर पहुंची। जनाजे को 4 कंधे देने वाले तक नहीं मिले। कोरोना फैलने के डर से कोई कब्रिस्तान तक नहीं आया। परिवारवाले तक अंतिम दर्शन नहीं कर पाए।

अश्लील हरकत कर रहे 6 जमातियों पर मुकदमा कर दुरी जगह भेजा।

 दिल्ली निजामुद्दीन तबलीगी जमात के मुल्लाह मौलवियों द्वारा गाजियाबाद अस्पताल में अश्लील हरकत कर  रहे।इनको इस हरकत को देखते हुए प्रदेश सरकार ने यह मामला शक्ति से ले लिया है. सरकार द्वारा 6 जमातियों को गाजियाबाद के अस्पताल से शिफ्ट कर एक इंजीनियर कॉलेज में आइसोलेट किए गए। साथ ही छह जमातियों पर अपराधिक मुकदमा भी दर्ज हुआ है.

जामतियो  के परिवार से कहा की आप समझा दो तो उन्होंने कहा  यह तो कुछ भी नहीं अभी आगे देखये क्या होता है 

यह बात उनके घर से आए तीमारदारों को जब यह बात बताई गई कि आपके परिवार के यह लोग इस तरह की गंदी हरकतें जिला अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों के साथ में कर रहे हैं तो आप इनको जरा समझा दीजिए. अश्लील हरकत कर रहे इन जमाती ओके शामिल होने उल्टा आरोप गाजियाबाद जिला अस्पताल के लोगों पर ही LGA दिया और साथ ही यह चेतावनी भी दी कि अभी तो इनके द्वारा इतना ज्यादा किया ही नहीं रहा है अभी आप देखिए की है जमाती और कितनी ज्यादा अश्लील हरकतें करेंगे आप देखते रहिए फिलहाल पुलिस ने इन्हें के खिलाफ मुकदमा कर गाजियाबाद जिला अस्पताल से दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है

Leave a Reply

Top