You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > भारत में कोरोना फैलाने का गुनहगार देश का वॉन्टिड मौलाना मोहम्मद को पहचानये कही देखा है

भारत में कोरोना फैलाने का गुनहगार देश का वॉन्टिड मौलाना मोहम्मद को पहचानये कही देखा है

Share This:

 Naresh Tomar ———: मौलाना मौलाना मौलाना आजकल यह नाम ऐसा हो गया है की देश में  मौलाना मोहम्मद सात कांधलावी

यह भारत मेंतब्लीगी जमात के प्रमुख हैं। पूरे भारतवर्ष की जांच एजेंसी आज इस मौलाना को तलाश कर रही है। यह है भारत का मोस्ट वांटेड मौलाना साद अब तक फरार चल रहा है. कल सूचना आई थी कि यह कल 3:00 बजे मीडिया के सामने प्रस्तुत होगा। मौलाना साद की वजह से  तब्लीगी जमात के 473 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव है. मौलाना साद की वजह से अब तक 12 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. मौलाना साद की वजह से ही 9000 लोगों को इसयोलेट किया जा रहा है  . कोरोना वायरस की चपेट में यह जमाती आ सकते हैं।

मौलाना साद की वजह से तब्लीगी जमात के 473 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव है

गाजिबाद जिला अस्पताल में जिस तरह की अश्लील हरकतें

अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित इन लोगों का इलाज कर रहे नर्स से और डॉक्टरों के साथ जो बातामजी की  वह भी मोहम्मद शाद की जमात से ही जुड़े हुए जमाती है.सूत्रों के अनुसार कहा यह जा रहा है कि मौलाना मोहम्मद शाद कांधलावी जमात से जुड़े हुए अपने किसी जमाती के घर में छुप कर बैठा है. देश की जांच एजेंसी वह अन्य सूत्रों के अनुसार मौलवी मोहम्मद साहब को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।यह कहना भी जल्दबाजी होगी लेकिन यह प्रश्न देश के लोग बार-बार उठता है कि क्या मौलाना मोहम्मद शाद  भी कोरोना पॉजिटिव है. कहीं वह अपना का इलाज करा रहा है

गाजिबाद जिला अस्पताल में जिस तरह की अश्लील हरकतें इन जामतयो ने की 

पुलिस द्वारा मौलाना मोहम्मद शाद कांधलावी को देश का कोरोना फैलाने का सबसे बड़ा अपराधी घोषित किया है.

आज मौलाना की तलाश देश की हर जांच एजेंसी, पुलिस, वह आम आदमी भी कर रहा है. मौलाना द्वारा ही कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक करोना वायरस फैलाने का अपराध है. आखिर मौलाना है कहां आज सभी देशवासियों की जुबान पर मौलाना मोहम्मद शाद कांधलावी का नाम जुबान पर है. जिस लक डाउन की वजह से आज पूरे देश के लोग अपने घरों में रह रहे हैं.ताकि कोरोना महामारी भारत में अपना प्रकोप न दिखा सके।  वहीं मौलाना साद जिनकी उम्र 55 साल रहने वाले निजामुद्दीन जाकिर नगर दिल्ली के 9000 लोगों तक महामारी फलाने के आरोपी से देश का हर नागरिक यह पूछना चाहता है, कि आखिर देश ने ऐसी क्या गलती कर दी जब पूरा देश कोरोना से लड़ने के लिए सबसे आगे था वही मौलाना मोहम्मद शाद कांधलावी क्यों देश को धोखा देने में लगा हुआ था.

Leave a Reply

Top