You are here
Home > breaking news >  तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की

 तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की

 तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की

Share This:

राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या  से तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी है। बता दें कि तेज प्रताप की शादी इसी साल 12 मई को ऐश्वर्या से हुई थी.तेज प्रताप ने हिंदू मैरिज एक्ट के तहत पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांग सकता है. अर्जी में उन्होंने अपने साथ क्रूरता होने और टॉर्चर होने का तर्क दिया है.

फिलहाल ऐसा कदम उठाने की वजह का कोई पता नहीं चल सका है। तेज प्रताप के वकील ने भी तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की पुष्टि की है। खबर है कि सुलह के लिए ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी लालू के घर पहुंच चुके हैं। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं. उनके पिता चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित की गई थी. बताते चलें कि लालू यादव इन दिनों रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइसेंज के पेइंग वॉर्ड में हैं। लालू यादव चारा घोटाले में सजा भुगत रहे हैं। अपनी याचिका में तेज प्रताप ने लिखा है कि वह ऐश्वर्या के साथ इस रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव ने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दे दी है। वहीं खबर के मुताबिक लालू प्रसाद यादव इस मामले को सुलझाने में जुट गए हैं। लालू नहीं चाहते कि यह रिश्ता टूटे। उन्होंने इसके लिए सभी प्रयास करने शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Top