You are here
Home > breaking news > 25 नवंबर को अयोध्या जाएंगे उद्धव, राम मंदिर का निर्माण न होने पर जताया दुख

25 नवंबर को अयोध्या जाएंगे उद्धव, राम मंदिर का निर्माण न होने पर जताया दुख

Share This:

मुंबई। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में देरी से परेशान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को घोषणा की कि वह 25 नवंबर को वे अयोध्या जाएंगे।

ठाकरे ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “हम सभी को चेतावनी देते हैं कि क्या हिंदुत्व की मौत हो गई है। हम अभी भी जिंदा हैं। हमें दुख है कि राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ है। मैं 25 नवंबर को अयोध्या का दौरा करूंगा।”

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने हमले को तेज करने के कुछ हफ्तों बाद शिवसेना का बयान आया है और भारतीय जनता पार्टी की अगुआई वाली केंद्रीय सरकार को चेतावनी दी है कि अगर वह मंदिर बनाने में विफल रहती है तो उसे सत्ता से बाहर निकाल दिया जाएगा, क्योंकि भाजपा ने वादा खिलाफी की है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामाना में प्रकाशित एक संपादकीय में कहा था कि मंदिर के मुद्दे को सिर्फ चुनाव वादे तक ही सीमित कर दिया गया है। इसलिए हिंदुत्व उपहास करने का विषय बन गया है।

इस बीच, उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी वायरल # MeeToo के चलते यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने वाली सभी महिलाओं का समर्थन करती है।

Leave a Reply

Top