You are here
Home > breaking news > उत्तरी कश्मीर के बारामुला में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी मारे गए

उत्तरी कश्मीर के बारामुला में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी मारे गए

उत्तरी कश्मीर के बारामुला में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी मारे गए उत्तरी कश्मीर के बारामुला में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी मारे गए

Share This:

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार जंगल क्षेत्र में भारतीय सेना के जवानो ने आतंकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है, सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार आतंवादियो के मारे जाने की आशंका है। फ़िलहाल सेना को किसी भी आतंकी का शव बरामद नहीं हो सका, सेना ने सर्च अभियान चलाया हुआ है।

शुक्रवार की सुबह करीब 8:30 बजे सेना की 5 ग्रेनेडियर के जवानो की एक टुकड़ी ने सर्च अभियान के दौरान बोनियार जंगल क्षेत्र में तोरना पोस्ट के करीब 4 से 5 आतंकियों के एक दल की हरकत देखी। इस दौरान सेना के जवानों ने पहले उन्हें समर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवानो ने भी जबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़  शुरू कर दी, दोपहर करीब 12.30 बजे तक सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी रही। सैन्य सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर के बाद इलाके में फायरिंग रुक गयी। आशंका है कि इस दौरान चार आतंकी मारे जा चुके हैं लेकिन अभी तक किसी भी आतंकी का शव बरामद नहीं हुआ है। अतिरिक्त जवानों को इलाके में बुलाया गया है और बड़े पैमाने पर इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Top