You are here
Home > breaking news > हयात होटल कांड: पिस्टल लहराने वाले आरोपी आशीष की तीनों अग्रेंजी सहेलियां देश छोड़कर भागी

हयात होटल कांड: पिस्टल लहराने वाले आरोपी आशीष की तीनों अग्रेंजी सहेलियां देश छोड़कर भागी

हयात होटल कांड: पिस्टल लहराने वाले आरोपी आशीष की तीनों अग्रेंजी सहेलियां देश छोड़कर भागी। हयात होटल कांड: पिस्टल लहराने वाले आरोपी आशीष की तीनों अग्रेंजी सहेलियां देश छोड़कर भागी।

Share This:

दिल्ली के होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आरोपित आशीष से हुई पूछताछ में भी अभी तक यह बात पूरी तरह से साफ नहीं हो सकी है कि हयात होटल में हंगामे के दौरान उसके साथ मौजूद तीन विदेशी युवतियां दिल्ली क्यों आई थीं। इस बात का पता नहीं चल सका कि घटना वाली रात आशीष के साथ कार में वे तीन लड़कियां कौन मौजूद थीं, जो बाद में हिंदुस्तान छोड़कर फरार हो गईं. वीकेंड पर बिजनेस के सिलसिले में आने की भी बात भी कही जा रही है। इस पर भी सवाल उठ रहे हैं। आखिर पार्टी करने के लिए दिल्ली आने-जाने में इतना खर्च क्यों? ऐसा कौन सा बिजनेस है, जो सिर्फ वीकेंड पर होता है?

हालांकि अब तक की पूछताछ में यूपी के अंबेडकरनगर से बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के आरोपी बेटे आशीष पांडेय ने बताया है कि हयात होटल में वारदात को अंजाम देने के बाद उसने तीनों लड़कियों को पहले दिल्ली में उनके होटल पर छोड़ा। उसके बाद खुद दिल्ली के जंगपुरा में अपने घर पर गया था, जहां रात भर वह रुका। उसे यह कतई अंदाजा नहीं था कि पिस्टल से धमकाने वाली यह घटना इतना बड़ा रूप ले लेगी।

दिल्ली पुलिस की जांच टीम FRRO से ये जानकारी लेने की कोशिश कर रही है आखिरकार उस रात आशीष पांडेय के साथ कार में मौजूद तीनो विदेशी लड़कियां कब हिंदुस्तान छोड़कर फरार हुई।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आशीष पांडेय पूर्वी यूपी तक अपने परिवार के साथ था उसके बाद वो अकेले पश्चिमी यूपी में अपने दोस्त के यहां पहुंचा। वारदात वाली रात आशीष पांडेय जिस बीएमडब्ल्यू कार में सवार था वो दिल्ली पुलिस ने बरामद कर ली है, पुलिस की टीम देर रात तक कार को लेकर दिल्ली आ जायेगी।

Leave a Reply

Top