You are here
Home > राज्य > दिल्ली > पूरी दुनिया में कोरोना कहर के बीच चालक चीन कर रहा है विश्व यौद्ध की तैयारी 

पूरी दुनिया में कोरोना कहर के बीच चालक चीन कर रहा है विश्व यौद्ध की तैयारी 

Share This:

DELHI (HIND NEWS TV DESK) ——-: मुसीबत के वक्त नायक और खलनायक की पहचान होती है जहां इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना महामारी की मुसीबत से जूझ रही है वही चालाक चीन कोरोना महामारी में भी विनाशकारी हथियारों से युद्ध लड़ने की तैयारी कर रहा है। चीन दुनिया का वह खलनायक देश है जो कोरोना काल में भी युद्ध की तैयारी में जुटा है। सबसे पहले इस देश ने पूरी दुनिया को करोना बाटा और जब दुनिया कोरोना कि वैक्सीन की खोज कर रही है तो चीन एटमी प्रशिक्षण कर रहा है.

पहले चीन को वोहान लैब से कोरोना वायरस तैयार किया गया जो बाद में कोरोना वायरस दुनिया  में फैल गया. जब दुनिया में कोरोना कहर बन टूट पड़ा है और लोग इस मुसीबत से बचने के लिए पूरी दुनिया में कोरोना की वेक्सीन बनने कोशिश में जुटे हैं.और जब पूरी दुनिया चीन से निकले कोना वायरस के खिलाफ विश्व युद्ध लड़ रही है. चालबाज चीन उस वक्त का इस्तेमाल भी अपनी ताकत बढ़ाने के लिए कर रहा है. ताकत दिखाने का ड्रैगन का नशा कोरोना काल में भी कम नहीं हो रहा है।  इसी ताकत के नशे कारण चीन दुनिया की नजरों में खलनायक बनकर उभरा है.

अमेरिका के गृह विभाग ने चीन पर परमाणु प्रशिक्षण का आरोप लगा है आरोप है कि चीन ने जमीन के नीचे परमाणु प्रशिक्षण किया है. चीन कम त्रीवता वाले परमाणु बम तैयार कर रहा है. अमेरिका के स्टार्ट डिपार्टमेंट ने चीन पर यह आरोप लगा है कि पहले चीन ऐसे ब्लास्ट को लेकर बनाए गए समझौते के पालन की बात करता है लेकिन फिर भी चीन कम तृप्ता के परमाणु बम के परीक्षण कर रहा है। 

HIND NEWS TV ——————–9410767620

Leave a Reply

Top