You are here
Home > राज्य > दिल्ली > 15 तारीख पर लॉक डाउन पर केंद्रीय मंत्रियों ने की अहम बैठक,अपना वेतन भी करेंगे कम 

15 तारीख पर लॉक डाउन पर केंद्रीय मंत्रियों ने की अहम बैठक,अपना वेतन भी करेंगे कम 

Share This:

भारत में कोरोना महामारी को लेकर आज केंद्रीय मंत्रीमडल के मंत्रियो ने बैठक  की हे . देश की मौजूद स्थिति पर मंत्रियों ने व्यापक चर्चा की जिसमें सब ने अपनी राय रखी कि 15 तारीख को क्या भारत में लॉक डाउन खुल सकता है अगर खुलेगा तो उसकी क्या नियम होंगे। 

इस चर्चा में यह बात भी सामने आई कि सभी केंद्रीय मंत्री मंडल के सांसद वेतन को 1 साल के लिए कम करने और 2 साल के लिए एमपी लैंड्स फंड को निलंबन करने की सराहना की है.मोदी द्वारा उठाए गए यह कदम मंत्रिमंडल के सभी सांसदों ने एक राय से सहमति प्रकट कि है।  इस फैसलों के माध्यम से जो राशि बचाए जाएगी उस राशि का उपयोग भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने में किया जाएगा। मंत्रियों ने इस बात पर भी अपनी चिंता जाहिर की कि कैसे हम कोरोना वायरस को लेकर भारत की यथा स्थिति पर काबू पा सकते हैं.सभी केन्द्रीय  मंत्रियो ने देशवासयो  को  कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में लोगों को और सतर्क रहने की जानकारी को और व्यापक से फैलाने में मदद कर सकते हैं.

केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में जो फैसले ले गए वह आने वाले समय में लॉक डाउन किन नियमों के आधार पर देश में खुलेगा और साथ ही देश में कुल कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कैसे हम देशवासी के साथ खड़े होंगे इस पर एक लंबी बैठक की और कुछ अहम फैसलों का निर्णय जल्दी ही आपके सामने आ सकता है.

Leave a Reply

Top