You are here
Home > अन्य > पाकिस्तान के नेता डॉ और नर्से सहित खास लोग लगा रहे अंडरगार्मेंट के मास्क,चीन ने दिया धोखा 

पाकिस्तान के नेता डॉ और नर्से सहित खास लोग लगा रहे अंडरगार्मेंट के मास्क,चीन ने दिया धोखा 

Share This:

Naresh Tomar: कोरोना वायरस पूरी दुनिया में पाकिस्तान सहित विश्व के 150 देशों से ज्यादा में आज करोना महामारी का खोप पसरा है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है चीन के सदाबहार दोस्त ने पाकिस्तान को हाई क्वालिटी n95 मास्क के नाम पर पाकिस्तान में अंडर गारमेंट से बने मास्क भेज दिए हैं, कोरोना वायरस से लड़ रहे पाकिस्तान को उसके सदाबहार दोस्त ने धोखा दे दिया है. पाकिस्तान के डॉक्टर भी इन मास्को को देखकर हैरान रह गए.
 

पाकिस्तान के अनुसार अंडर गारमेंट से बने हुए यह मास्क कोरोना वायरस को रोकने के लिए नाकाफी है. पाकिस्तान में इस खबर से इमरान सरकार की काफी किरकिरी हो रही है. चीन ने पाकिस्तान को खराब मास्क तो दिए ही है,वह सभी जो अंडर गारमेंट से बने हुए हैं. आप कह सकते हैं कि चीन के लोग जिस कपड़े का अंडर गारमेंट पहनते हैं. वह पाकिस्तान के डॉक्टर नर्स और पाकिस्तान के वीआईपी लोग मुंह पर लगा कर  घूम रहे हैं वह वही  मास्क है। 

पाकिस्तान ने चीन पर आंख बंद करके सदा विश्वास किया लेकिन चीन ने पाकिस्तान के इस विश्वास को ही बड़ा चूना लगा दिया। चीन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान का साथ देने का वादा किया था.  कहा था की चीन देश जरूर चिकित्सा सामग्री के साथ में डाक्टरों को भी पाकिस्तान में करुणा वायरस के को फैलने से रोकेगा।अंडर गारमेंट से बने मास्क में चीन और पाकिस्तान की कितनी पक्की दोस्ती है यह पोल खोल कर रख दी है. 

अब देखना यह है कि करोना महामारी ने पाकिस्तान में जिस तरह अपने पांव पसार लिए हैं तो क्या मजबूरी में ही सही पाकिस्तान के अंडर गारमेंट से बने मास्को ऐसे ही पहना जाएगा या इसको कूड़े के में कूड़े के ढेर में डाल देंगे. लेकिन वास्तविकता यह है कि पाकिस्तान पहले से ही दिवालिया है. ऐसे में उसके पास में चिकित्सा सामग्री लेने के लिए कोई फंड भी नहीं है. तो मजबूरी में ही सही पाकिस्तान के नेताओं डॉक्टरों नर्सों वह कुछ आम और खास लोगों को पाकिस्तान को अंडर गारमेंट के मास्क ही पहनने पड़ेंगे।

हिन्द न्यूज़ टीवी ————-     naresh tomar ——– 9410767620

Leave a Reply

Top