You are here
Home > अन्य > ओवैसी, पीएम मोदी से नाराज हुए,कहा क्या मेरी कोई पार्टी नहीं

ओवैसी, पीएम मोदी से नाराज हुए,कहा क्या मेरी कोई पार्टी नहीं

Share This:

Hind News TV DESK ———: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से बात की और उनसे पूछा कि हम और कितने अच्छी तरीके से कोरोना महामारी से लड़ सकते हैं अगर आपकी सुझाव है तो वह दे।  ताकि कोरोना महामारी भारत से बचा जा सके। लेकिन इस मीटिंग को लेकर अब  

ए आई एम आई एम के चीफ ओवैसी ने उनकी पार्टी को इस मीटिंग में नाम लाने पर नाराजगी जाहिर की है प्रधानमंत्री कार्यालय को एक ट्वीट करते हुए ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर सवाल दागे की यह औरंगाबाद और हैदराबाद के लोगों की तोहीन है,क्या वे कमतर इंसान है क्योंकि उन्होंने ए आई एम आई एम को चुना कृपया इसके बारे में बताये की वह आपके ध्यान आकर्षण के काबिल क्यों नहीं है। सांसद के तौर पर हमारा काम है कि हम आपके सामने हमारे लोगों की आर्थिक और अन्य समस्याओं को रखें। 

दरअसल पीएम मोदी ने अलग-अलग पार्टियों के 8 प्रतिनिधि से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बात की थी वह संसदीय कार्य मंत्री पहलाद जोशी ने बताया कि जिन पार्टियों के दोनों सदनों को बुलाकर कम से कम 5 सांसद थे उन नेताओं से पीएम ने करोना महामारी से भारत को कैसे दूर किया जाए। उस पर बातचीत की इस बात को लेकर ही ओवैसी ऐसी भड़क गए और बताने लगे कि हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों का पीएम ने अपमान किया है क्योंकि पीएम ने उनको इस मीटिंग का न्यौता नहीं दिया।

Leave a Reply

Top