You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > रायबेरली के लोग बोले सबसे बड़ी भूल तुमको किया काबुल,फिर सोनिया गांधी ने जो किया वह कबीले तारीफ  

रायबेरली के लोग बोले सबसे बड़ी भूल तुमको किया काबुल,फिर सोनिया गांधी ने जो किया वह कबीले तारीफ  

Share This:

भारत में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जहां देश के ज्यादातर लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसे में रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक बड़ी पहल करते हुए उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली की जनता की कोरोना वायर से सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन को पूर्ण सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है.
 

soniya ghandi ke postar

कुछ दिन पहले रायबरेली के एक जागरुक मंच द्वारा सोनिया गांधी के पोस्टर लगा दिए थे जिसमें लिखा था तुम्हारा हाथ नहीं हमारे साथ सबसे बड़ी भूल तुमको क्या कबूल सोनिया गांधी कई बार से रायबरेली की सांसद रह चुकी है. इस बार की मोदी की प्रचंड लहर के बावजूद भी रायबरेली की जनता ने सोनिया गांधी को जीत दिलाई थी। लेकिन सोनिया गांधी लंबे समय से बीमार होने कारण वह अपने सांसद क्षेत्र की जनता से रूबरू नहीं हुई। सोनिया गांधी ने अब रायबरेली के डीएम को पत्र लिखकर अपनी सांसद निधि का प्रयोग क्षेत्र के लोगों को करोना महामारी से बचाव की मदद के लिए लिखा है. सोनिया गांधी ने यूपी सरकार इसे इसके साथ ही इस बात की गुजारिश भी की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दाढ़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए. 

गौरतलब है कि इस महामारी से लड़ने के लिए जिले के विधायकों और एमएलसी पहले ही आर्थिक मदद का ऐलान कर चुके हैं. जबकि अब कोरोना जैसी त्रासदी के कई  दिन बीतने पर भी सोनिया गांधी की तरफ से कोई मदद न मिलने से नाराज. एक संदेश रायबरेली जागरुक मंच द्वारा उनके रायबरेली में लापता होने के पोस्टर  जस्पा कर दिए थे। जी रायबेरली के  लोगों की जुबानी चर्चा का केंद्र बने हुए थे. इसी को देखते हुए सोनिया गांधी द्वारा रायबरेली के डीएम को पत्र लिख यह कहा है. वह मेरी संसदीय क्षेत्र रायबरेली की जनता को कोना वायरस से सुरक्षा के लिए पूरी सांसद निधि का इस्तेमाल करले . 

Leave a Reply

Top