You are here
Home > breaking news > कोरोना के भय से कई शहरो में धारा 144 लगी,स्कूल कॉलेज और मन्दिर 31 तक सभी बंद 

कोरोना के भय से कई शहरो में धारा 144 लगी,स्कूल कॉलेज और मन्दिर 31 तक सभी बंद 

Share This:

कोरोना वायरस को देखते हुए देश के सभी ऐतिहासिक इमारत को 31 तारीख तक बंद कर दिया गया है. जिसमें ताजमहल, लाल किला, कुतुब मीनार, समेत ज्यादातर पर्यटन स्थल बंद कर दिए गए हैं. केंद्र मंत्री पर्यटन पहलाद पटेल के मुताबिक भारतीय पुरातत्व विभाग के अंतर्गत आने वाले सभी राष्ट्रीय स्मारक और म्यूजियम 31 तारीख तक बंद रहेंगे,
 

देश भर के स्कूल कॉलेज मॉल स्विमिंग पूल आदि को भी 31 मार्च तक बंद किया गया है. सरकार ने जानलेवा कोरोना वायरस के बचाव के लिए देशभर में स्कूल कॉलेज, माल, स्विमिंग पूल, आदि को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्देश दिया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव अग्रवाल ने सोमवार को कहा सामाजिक दूरी कोरोना के बचाव का एकमात्र विकल्प है. कर्मचारी को घर में ही काम करने की छूट दी जानी चाहिए।
 

देश मे कोरोना को लेकर 6 मार्च को विशेष जांच अभियान

बड़े मंदिर को 31 मार्च तक बंद किया है।  सिद्धिविनायक महाकाल में नो एंट्री, खाटू श्याम मंदिर में नो एंट्री, बालाजी मंदिर में नो एंट्री, वृंदावन में नो एंट्री, कई सारे बड़े मंदिरों को 31 मार्च तक पूरी तरह रोक लगा दी है. सोमवार की शाम 7:00 बजे मंदिर को बंद कर दिया गया था। मंदिर कब खुलेगा इसके बारे में कोई सूचना नहीं दी गई। अभी तक फिलहाल यह कहा जा रहा है कि 30 मार्च तक श्रद्धालुओं के लिए मंदिर पर पाबंदी लगा दी है। 

देश के कई शहरों में धारा 144 लागू कर दी है. वायरस को देखते हुए 2 से अधिक व्यक्ति एक साथ में नई खड़े हो सकते। * वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश के कई शहरों में धारा 144 लगा दी गई.

HIND NEWS TV — — – – -Naresh Tomar —– – – – 9410767620

Leave a Reply

Top