You are here
Home > अन्य > प्रधानमंत्री महिला के सवाल पर भावुक हो गए,जब मोदी की तुलना भगवान से कर दी

प्रधानमंत्री महिला के सवाल पर भावुक हो गए,जब मोदी की तुलना भगवान से कर दी

Share This:

प्रधानमंत्री एक महिला के सवाल पर भावुक हो गए. जन औषधि दिवस के कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी उस समय भावुक हो गए. जब महिला ने मोदी की तुलना भगवान से कर दी.इस पर महिला भी भावुक हो गए और मोदी भी भावुक हो गए. महिला जन औषधि के जरिए मिल रही सस्ती दवाओं से अपने लकवे का इलाज करा रही थी. इस पर मोदी ने कहा कि आपका भगवान आपका हौसला है, जिससे आप ठीक हो रही है. 

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जन औषधि दिवस पर देश भर के ऐसे मरीजों से बात कर रहे थे. जिनको जन औषधि की वजह से आज उनके स्वास्थ्य में सुधार है.पैसे भी कम खर्च हो रहे हैं. इसी कार्यक्रम में आज देहरादून स्थित दीपा शाह ने यह बात कही  वह 2011 से लकवा हुआ था। वह बोल नहीं पाती थी इलाज भी चल रहा था. लेकिन काफी महंगा था. जिसकी वजह से घर चलाना मुश्किल हो रहा था. दीपा शाह ने उसके बाद जनऔषधि दवाइयां लेनी शुरू की जिससे जो खर्चा पहले 5000 का आता था। अब वह मात्र 15 सो रुपए का आता है. बाकी बचे पैसे से वह घर चलाती है. 

 

उससे आगे महिला द्वारा यह कहा गया की मैंने ईश्वर को नहीं देखा। लेकिन ईश्वर के रूप में मोदी को देखा है, इस पर महिला रोने लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दीपा शाह की यह बात सुनकर भावुक हो गए. इसके बाद मोदी ने दीपा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने बीमारी को हराया है.आपका हौसला ही आपका भगवान है उसी वजह से आप लकवे से बाहर आई है.

 

इसके बाद मोदी ने अपने अभिभाषण में जेनेरिक दवाओं की तारीफ की कहा की  जैविक दवाई अंतरराष्ट्रीय बाजार में मौजूद किसी भी दबाव से कम नहीं है। और साथ ही यह दवाई कम पैसे में ही मरीजों को प्राप्त होती है. इससे करोड़ों लोगों का देश भर में फायदा हो रहा है. मोदी ने इस दौरान देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपको कोरोना से डरने की आवश्यकता नहीं है.इसके लिए बस आपको एहतियात बरतना है वह सबसे जरूरी है.

naresh tomar —– 9410767620 ——- hind news tv

Leave a Reply

Top