You are here
Home > अन्य > देश के गद्दारो को पहचाने की लिए जरुरी क्यों है शाइन बाग जैसे प्रदर्शन 

देश के गद्दारो को पहचाने की लिए जरुरी क्यों है शाइन बाग जैसे प्रदर्शन 

Share This:

जिस तरह से दिल्ली को एनआरसी और सीसीए के नाम पर हिंसक प्रदर्शन आगजनी लूटपाट और 45  से ऊपर लोगी निर्मम हत्या की गई। जिसमें एक इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी भी शामिल है. जिसको 400 बार चाकुओं से गोदा गया. बाद में उसकी अन्तड़ी भी निकाल दी गई. वह यह दर्शाने के लिए काफी है कि देश के भीतर देश के गद्दार छुपे बैठे हैं .जो NRC और CCA के नाम पर देश में आराजकता का माहौल बना रहे है।

लोगो में मन में कुछ और ही कल रहा हे। क्या कोई NRC और CCA का इतना विरोधी नहीं हो सकता की वह 45 लोगो की निर्मम हत्या कर दे। और देश की राजधानी को जला दे उस समय जब अमरीका का राष्टीयपति भारत दौरे पर हो। उसके साथ पूरी दुनिया का मीडया उसके साथ चल  रहा हो। इतना बहुत है बतने के लिए की की यह प्रीप्लान था की देश को पुरे विश्व में बदनाम किया जाये। 

SHAIN BAG PRDERSHAN KRTI MAHILA

अगर शाइन बाग जैसा शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन ना होता तो शायद शाहरुख पठान और ताहिर हुसैन जैसे देश के गद्दारों का चेहरा भी आज हमारे सामने ना आता। अभी यह कुछ ही चेहरे देश के सामने आए हैं. अभी जांच के बाद साफ होगा कि इस तरह के गद्दार देशद्रोही और कितने लोग हे जो  दिल्ली  सहित पुरे देश में हिंसा करने वाले है। और इनके तार  किनसे जुड़े हुए है। और अभी  कितने चेहरे और छुपे बैठे हैं. इन लोगो द्वारा जाफराबाद, करावल नगर, भजनपुरा, यमुना विहार, गोकलपुरी, चांद बाग़, ईस्टर्न दिल्ली के लगभग सभी स्थानों पर अवैध हथियारों से पेट्रोल बम से और एसिड के साथ पत्रों से जिस तरह हमला किया गया और हैवानियत का नगा नाच किया गया वः पुरे देश ने देखा और सुना हे।  इस हमले से पहले जिस तरह की प्लानिंग की गई। अवैध हथियार पत्थर पेट्रोल बम्ब , एसिड, जैसे सामानों को इकट्ठा किया।
 

PATARBAGI KRTE HUE

यह सब यह दर्शाने के लिए काफी है कि ऐसे लोगों ने शाइन बाग जैसे शांतिपूर्ण प्रदर्शन के नाम पर यह सामान पहले से ही इकट्ठा कर लिया था. और जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे जिस तरह एक और शाइन बाग जैसे विरोध प्रदर्शन की तैयारी की गई थी. जिसमें महिलाएं और छोटे बच्चों को आगे कर. यह दंगा फैला गया उससे यह तो साफ जाहिर होता है. यह लोग जो देश को बांटना चाहते हैं. वह इस दंगो के लिए  पहले से ही पूर्ण रूप से तैयार थे ,जिस तरह आसिड और पट्रोल बम्ब मरने के लिए बड़ी बड़ी गुलेल का सहारा लिया गया वः तुरन्त  की तैयारी नहीं कही  जा सकती। 

शाहरुख पठान का जो 8 राउंड फायर करता है और दिल्ली पुलिस के एक जवान पर रिवाल्वर तान पर हुए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है

 अभी जांच एजेंसी ऐसे लोगों को चिन्हित कर रही है. जिन लोगों द्वारा इस तरह की हिंसा फैलाई गई. जिसमें 45 लोगो की निर्मम हत्या की गयी सैकड़ो गाड़ी फुकी गयी घरो को जलाया गया एक आई बी के अधिकारी की 400 काकुओ से गोद  कर निर्मम हत्या की गयी और आम आदमी का नुकसान हुआ है।  दिल्ली में व्यापार पर भी इसका भारी  असर पड़ा है।  अभी तो  सामने सिर्फ दो ही व्यक्तियों के चेहरे आए हैं. अभी कितने लोग इन जैसे होंगे जो देश को टुकड़े टुकड़े करने का काम कर रहे थे पुलिस द्वारा 176 लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया है. और पुलिस दंगाइयों से ही नुकसान की भरपाई कर आएगी . 

ताहिर हुसैन

अगर शाइन बाग जैसे प्रदर्शन होंगे तो ऐसे गद्दारों के चेहरे जल्दी देश के सामने आएंगे। क्योंकि यह लोग शाइन बाग जैसे शांतिपूर्ण प्रदर्शन की आड़ लेकर देश को जलाने का काम बखूबी कर रहे हैं. इन लोगों के मन में एनआरसी और सीसीए का विरोध तो बिल्कुल भी नहीं है. इनकी गतिविधि देखकर इतना तो साफ दिख रहा है कि है देश के टुकड़े करने चाहते हैं.  यह हिन्दुतान को पूरी दुनिया के सामने बदनाम करने की भी कोशिश करते हैं. आने वाले दिनों में अगर शाइन  बाग जैसे धरने प्रदर्शन पूरे भारत में होते हैं तो यह गद्दारों की टोली देश के सामने जल्दी आ जाएगी।

NARESH TOMAR, HIND NEWS TV, 9410767620

Leave a Reply

Top