You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > कोई हम पर हमला करे तो घर में घुस कर मरेंगे,शारणाथियो को देंगे पूरा सम्मान मामता दीदी

कोई हम पर हमला करे तो घर में घुस कर मरेंगे,शारणाथियो को देंगे पूरा सम्मान मामता दीदी

Share This:

NARESH TOMAR — – गृहमंत्री अमित शाह नागरिक संशोधन कानून पारित होने के बाद पहली बार कोलकाता पहुंचे। अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा की हमें आप 5 साल दीजिए। हम बंगाल को सोनार बंगला बना देंगे। साथ ही अमित शाह ने ममता बनर्जी को कहा कि अब हम कोई भी अन्याय नहीं सहेंगे।शरणार्थी को नागरिकता देने के मामले में ममता ने विपक्ष में रहते हुए यह मामला खुद ही संसद में उठाया था.

 

अब जब मोदी सीसीए लेकर आए तो क्यों कांग्रेस और लेफ्ट व ममता सब विरोध में उतर आए हैं. यह लोग इस देश में CCA का विरोध नहीं कर रहे बल्कि मुसलमानों को डराने का काम कर रहे हैं. आप हमें किसी भी तरह हिंदू, बौद्ध, जैन, पारसी, सिख, ईसाई, शरणार्थियों को नागरिक देने से नहीं रोक सकती। आप लोग कितना भी विरोध कर ले हम नागरिकता देकर रहेंगे। हम शरणार्थियों को गले लगाएंगे, नागरिक बनाएंगे, और सम्मान भी देंगे,

पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने पाकिस्तान को भी दो टूक संदेश देते हुए कहा कि हम दुनिया में शांति चाहते हैं. लेकिन अगर आपने हम पर हमला किया तो हम पाकिस्तान को घर में घुस कर मारेंगे। बगैर किसी का नाम लिए रैली में कहा कि जो लोग देश में बाटना चाहते हैं. उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड से डरना चाहिए और देश बांटने वाले अब डर कर रहे.
 

इजरायल अमेरिका कुछ अन्य देशों की कार्यप्रणाली का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह बालाकोट में भारत ने एयर स्ट्राइक की है.वह आने वाले दिनों में भी इस तरह के स्ट्राइक करेगा। अब हमारा देश दुश्मन देश की सीमा के अंदर घुस कर मारने की क्षमता रखता है. जिस तरह अमेरिका और इजराइल दुश्मन की सीमा के अंदर घुसकर अपने सैनिकों की हत्या का बदला लेते हैं। उसी सूची में भारत का नाम भी शामिल हो गया है.

Leave a Reply

Top