You are here
Home > breaking news > मायावती की कोठी का 67 हजार का बिजली भुगतान ने होने से कनेक्शन कटा ?

मायावती की कोठी का 67 हजार का बिजली भुगतान ने होने से कनेक्शन कटा ?

Share This:

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की मुखिया मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन  काट दिया।  वजह यह रही कि कोठी का 67000 का बिल जमा नहीं हुआ था। जिसके बाद विद्युत विभाग ने मायावती की कोटि का कनेक्शन काट दिया। इसके बाद तुरंत बिल जमा कराया गया.  दोबारा से विभाग ने मायावती की कोटी का बिजली कनेक्शन तुरंत जोड़ दिया। यह घटना ग्रेटर नोएडा के गांव बदलापुर की है.

ग्रेटर नोएडा के गांव बदलापुर में मायावती का पैतृक गांव में एक कोटी

ग्रेटर नोएडा के गांव बदलापुर में मायावती का पैतृक गांव में एक कोटी है। उसका 67000 का बिजली बिल बकाया था.जिस पर कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग ने बुधवार सुबह सुबह कनेक्शन काट दिया। बाद में 67000 का बिल तुरंत जमा किया गया. जिसके बाद विभाग ने कनेक्शन वापस जोड़ दिया। 

कई बार नोटिस पर नोटिस देने के बावजूद भी बिल का भुगतान नहीं हुआ

मामले में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड किशन कुमार ने कहा कि एक कनेक्शन हमारे यहां आनंद कुमार के नाम से है. इस कनेक्शन पर 67 हजार बकाया था।  जिस पर कई बार नोटिस पर नोटिस देने के बावजूद भी बिल का भुगतान नहीं हुआ. बिल का भुगतान 67000 का था, कनेक्शन काटने को लेकर अधिशासी अभियंता ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है।  हम यही अपील  भी करते हैं.  उपभोक्ता बिल समय पर भुगतान करें। सामान्य प्रक्रिया के तहत उपभोक्ता के समय पर बिल जमा करने पर ही ,किसी के मकान का कनेक्शन काटा जाता है. लेकिन अब अधिशासी अभियंता कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार कर रहे हैं

Leave a Reply

Top