You are here
Home > breaking news > दिल्ली विधानसभा चुनाव में 12 बजे तक पड़े 15 फीसदी मतदान, एक जगह चुनाव अधिकारी की मौत 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में 12 बजे तक पड़े 15 फीसदी मतदान, एक जगह चुनाव अधिकारी की मौत 

Share This:

12:00 बजे तक दिल्ली में 15 फ़ीसदी मतदान हुआ है शाहदरा जिले में अब तक सबसे ज्यादा 17 फ़ीसदी वोटिंग हुई है वही सबसे कम मतदान नई दिल्ली जिले में हुआ.

केजरीवाल ने सभी को अपील की है कि वह मतदान के लिए ज्यादा से ज्यादा बाहर निकले। और अपनी पसंद की पार्टी को वोट डालें लिखा .

वही सीएम योगी ने भी ट्वीट कर मतदाताओं से अपील की है कि वह बाहर निकले और बदलाव के लिए वोट करें। मतदान के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू में भी परिवार के साथ में वोट डालें। 

वही दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल द्वारा की गई पूजा को लेकर कहा कि वे पूजा करने गए थे यह हनुमान जी को शुद्ध करने गए थे. उन्होंने जिस हाथ से जूता उतारा उसी हाथ से हनुमान जी के गले में माला डाली। इससे हनुमान जी अशुद्ध हो गए हैं। जब मैंने पंडित जी को बतया तो उन्होंने बहुत कि बार हनुमान जी को गंगाजल से स्नान कराया।

 प्रियंका वाड्रा ने भी कि मतदाताओं से अपील कांग्रेस  महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मतदाताओं से अपील की है कि सभी को बाहर आकर वोट देना चाहिए। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है आलसी मत बनो.  

.राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया मतदान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी सविता कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के राख डॉ राजेंद्र प्रसाद ने केंद्रीय विद्यालय में अपना वोट डाला  

सोनिया गांधी ने निर्माण भवन में किया मतदान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के निर्माण भवन में अपना वोट डाला। 

उनके साथ में प्रियंका गांधी वाड्रा भी थी जो लोदी स्टेट के 14 और 116 डालेगी। राहुल गांधी ने किया मतदान ,कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने औरंगजेब रोड के पोलिंग बूथ नंबर 81 और मतदान किया। 

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने किया मतदान प्रधानमंत्री सिंह ने निर्माण भवन में मतदान किया . हरदीप पुरी ने किया मतदान.

दूल्हे ने लाइन में लगकर परिवार के साथ में वोट डाला दिल्ली में मतदान चल रहा है शकरपुर के एमसीडी प्राइमरी स्कूल के 1 पोलिंग बूथ पर 12 लेने भी लाइन में लगकर अपना वोट डाला डिप्टी सीएम 
मनीष सिसोदिया ने पत्नी के साथ किया मतदान

चुनाव अधिकारी की दिल का दौरा पड़ने से पोलिंग बूथ के अंदर मौत हो गई  
चुनाव अधिकारी की मौत उत्तर पूर्व दिल्ली में चुनाव अधिकारी की दिल का दौरा पड़ने से पोलिंग बूथ के अंदर मौत हो गई बाबरपुर प्राइमरी प्राइमरी स्कूल में चुनाव अधिकारी की मौत होने का मामला सामने आज तक व्यक्ति का नाम उमेश कुमार है जिसकी उम्र 50 साल बताई गई है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कराइए

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया मतदान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजपुर रोड सिविल लाइंस के पोलिंग बूथ पर परिवार के साथ मतदान किया मतदान के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं सभी से विशेष कर महिलाओं से आज वोट डालने की अपील करता हूं मीनाक्षी लेखी ने वोट डाला राघव चड्ढा ने वोट डाला 

नई दिल्ली सीट पर बूथ संख्या 114 पर ईवीएम खराब

Leave a Reply

Top