You are here
Home > breaking news > सब इंस्पेक्टर की देर रात हत्या कर दी गई हत्या के आरोपी पीएसआई दीपांशु ने भी खुदकुशी कर ली

सब इंस्पेक्टर की देर रात हत्या कर दी गई हत्या के आरोपी पीएसआई दीपांशु ने भी खुदकुशी कर ली

Share This:

दिल्ली में आज मतदान से पहले लोधी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की देर रात हत्या कर दी गई हत्या के आरोपी पीएसआई दीपांशु ने भी खुदकुशी कर ली है।  करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली, पुलिस के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु में 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वाइन की थी. दोनों एक साथ पुलिस में भर्ती हुए थे। अभी पुलिसिया जांच कर रही है.आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी। 

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में रात करीब 9:30 बजे महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी प्रीति पूर्व में पडपड गंज इंडस्ट्री एरिया में तैनात थी.

दीपांशु की लाश मिली ,खुद को उसी पिस्टल से गोली मार ली

रात के वक्त वह अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची थी. फिर पैदल ही घर लिए निकली थी. इसी दौरान सूचना आई कि किसी व्यक्ति ने महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है। जांच के बाद सामने आया की उनका वेजमेंट पीएसआई दीपांशु शामिल है. आज सुबह करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली। आरोपी ने उसे खुद को  उसी पिस्टल से गोली मार ली जिससे महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या की थी.

Leave a Reply

Top