You are here
Home > अन्य > शिष्य ने की थी भजन गायक और उसके परिवार की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

शिष्य ने की थी भजन गायक और उसके परिवार की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Share This:

नरेश तोमर, शामली में मंगलवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। भजन गायक और उसकी पत्नी व बेटी के शव घर में मिले थे जबकि 10 साल के बेटे भागवत का शव पानीपत हाइवे पर कार में मिला। कार में आग लगाकर शव को जलाने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने इस मामले में हत्यारे हिमांशु को गिरफ्तासर कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कर्ज में दबे हिमांशु ने मानसिक तनाव में आकर घटना को अंजाम दिया।
दरअसल मामला आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी का है। जहां पर भजन गायक अजय पाठक उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा सहित 10 वर्षीय बेटे भागवत की निर्मम हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार हिमांशु सैनी भजन गायक अजय पाठक की भजन मंडली में बतौर शिष्य काम करता था। वह काफी कर्ज में दबा था। गुरू अजय पाठक के पास उसके 60 हजार रूपए थे, जिन्हें लौटाने में वें टालमटोल करते रहते थे। हिमांशु का आरोप है कि रूपए मांगने पर उसकी बेईज्जती भी की जाती थी। बदला लेने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया।

हिमांशु वारदात की रात अजय पाठक के घर पर ही रूका था। रात में जब सब सो गए तो उसने सबसे पहले अजय पाठक की हत्या की उसके बाद पत्नी को मौत के घाट उतारा। उसे डर था कि कहीं बच्चे मुंह न खोल दे, इसलिए उसने बेटी और बेटे की भी हत्या कर दी। वह सभी शव कार में डालकर ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन वह ऐसा कर न सका।

बाद में वह अजय पाठक के बेटे का ही शव कार की डिग्गी में डालकर ले गया। वह कार को सोनीपत टोल से होते हुए पानीपत ले गया, जहां पर उसने डिग्गी में मौजूद भागवत के शव समेत कार को आग लगा दी। पड़ताल में घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हिमांशु घर से बाहर निकलकर कार ले जाते नजर आ रहा था ।

परिजनों ने भी घटना की रात हिमांशु के घर में होने की बात पुलिस को बताई थी । इसके बाद हरियाणा के सोनीपत टोल पर कार समेत हिमांशु की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गई थी। पुलिस कार को जलाने के बाद हिमांशु को मौके से ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है ।

Leave a Reply

Top