You are here
Home > अन्य > बाहर से लगा था ताला, अंदर पति-पत्नी और बेटी के पड़े थे शव

बाहर से लगा था ताला, अंदर पति-पत्नी और बेटी के पड़े थे शव

Share This:

नरेश तोमर, उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में मंगलवार शाम को उस वक्त लोगों में सनसनी फैल गई जब अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक व उनकी पत्नी और बेटी की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। तीनों के शव घर में ही पड़े मिले। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।
शामली कीह पंजाबी कॉलोनी में प्रसिद्ध गायक अजय पाठक (42 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार को अजय पाठक व उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और उनकी 13 वर्षीय बेटी वसुंधरा पाठक को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। हालांकि अभी हत्या के कारण का पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस घटना का पता चलने पर शहर में सनसनी फैल गई। इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी उनके बेटे को उठा ले गए हैं। पुलिस ने पूरा मकान सील कर दिया है। किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 10 वर्षीय बेटा भागवत गायब है। पुलिस के अनुसार अजय पाठक परिवार सहित ऊपरी मंजिल पर रहते थे। नीचे की तरफ उनके चाचा दर्शनलाल रहते हैं। बताया गया है कि अजय पाठक को परिवार सहित मंगलवार सुबह करनाल किसी कार्यक्रम में जाना था। सुबह उनके कमरे का बाहर से ताला लगा हुआ देखकर परिजनों ने समझा कि वे करनाल चले गए हैं। परिजनों ने फोन लगाया लेकिन उनका फोन नहीं लग पाया। वहीं शाम को करीब 4:00 बजे परिजनों ने शक होने पर कमरे का ताला तोड़कर देखा तो तीनों के शव अंदर पड़े हुए थे। अजय पाठक छह भाइयो में सबसे छोटे थे। मौके पर पहुंचे अधिकारी घटना का खुलासा करने के लिए हर पहलु की बारीकि से जांच करा रहे हैं।

Leave a Reply

Top