You are here
Home > राजनीति > एसपी सिटी का वीडियो वायरल, कही ये बातें

एसपी सिटी का वीडियो वायरल, कही ये बातें

Share This:

नरेश तोमर, मेरठ में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है। वहीं दूसरी ओर एडीजी मेरठ जोन ने एसपी सिटी के बयाव वाले वीडियो पर उनका बचाव किया है। प्रियंका गांधी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सवाल खड़ा किया है। वहीं एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाने वाले उपद्रवियों को हमने वहां से भगाया।

इस मामले में मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने भी एसपी का बचाव करते हुए कहा है कि वायरल हुई वीडियो बीते 20 दिसंबर को मेरठ शहर में हुए उपद्रव के बाद की है।

उन्होंने बताया कि इसमें तथ्य यह है कि वहां भारत विरोधी एवं पड़ोसी देश जिंदाबाद के नारे लग रहे थे और कुछ लोग पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के आपत्त्तिजनक पर्चे बांट रहे थे।

इस सूचना पर एसपी सिटी एवं एडीएम सिटी मौके पर गए थे। उन्होंने उपद्रवियों से कहा था आप जाना चाहते हैं तो कहीं भी जाए लेकिन यहां उपद्रव ना करें।

उन्होंने कहा कि घटना के एक सप्ताह बाद इस तरह के वीडियो वायरल होना विशेषकर जब कल शुक्रवार को शांति थी, एक साजिश का हिस्सा है ताकि यहां के हालात सामान्य ना हो पाएं।

Leave a Reply

Top