You are here
Home > breaking news > पूछताछ में और चार आंतकियों का नाम आया सामनें, संदिग्धों की तलाश जारी

पूछताछ में और चार आंतकियों का नाम आया सामनें, संदिग्धों की तलाश जारी

पूछताछ में और चार आंतकियों का नाम आया सामनें, संदिग्धों की तलाश जारी

Share This:

एनआईए और एटीएस की टीम चार संदिग्धों की तलाश में है। बताया जा रहा है कि ये सभी गिरफ्तार किए गए चारों संदिग्ध आतंकियों के संपर्क में थे. पूछताछ में नाम समाने आने के बाद से ही इनपर नजर रखी जा रही है। आज फिर सईद को लेकर एनआईए की टीम उसके घर पहुंची. टीम ने उसके घर से कुछ सामान बरामद किए हैं. टीम ने कुछ स्थानों की रेकी भी की है. मंगलवार सुबह एटीएस ने अमरोहा के सैदपुर इम्मा गांव में छापेमारी की है। बता दें कि एटीएस ने कई दिनों से डेरा डालकर रखा है। कुछ स्थानों की रेकी भी की गई है।

बता दें कि अमरोहा से गिरफ्तार आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम का सरगना मुफ्ती हुसैन समेत चार संदिग्ध आतंकियों को एनआईए ने रिमांड पर ले रखा है।  तब से संदिग्ध आतंकियों से एनआईए और एटीएस पूछताछ कर रही है।

एनआईए और एटीएस इन संदिग्धों की तलाश में लगी है। खुफिया तंत्र से भी इनके बारे में जानकारी ली जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अमरोहा पहुंची एटीएस की टीम ने कुछ स्थानों की रेकी की है। एनआईए के पहुंचने पर देर रात कोई बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

गौरतलब है कि एनआईए ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और यूपी एटीएस के समन्वय से दिल्ली के जाफराबाद और सीलमपुर में छह स्थानों और उत्तर प्रदेश में अमरोहा में छह, लखनऊ में दो, हापुड़ में दो और मेरठ में दो स्थानों पर छापे की कार्रवाई के बाद इन लोगों को गिरफ्तार किया था

Leave a Reply

Top