You are here
Home > breaking news > अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के सचिव हुजैफा आमिर ने सरकार पर बोला हमला

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के सचिव हुजैफा आमिर ने सरकार पर बोला हमला

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के सचिव हुजैफा आमिर ने सरकार पर बोला हमला

Share This:

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के आज हुए शपथ ग्रहण समारोह में छात्रसंघ के सचिव हुजैफा आमिर ने शहरों के नाम बदलने को लेकर सरकार पर हमला बोला कहा कि ये लोग हमको मिटाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं छात्रसंघ के सचिव हुजैफा आमिर ने चुनाव प्रचार के दौरान यूनियन हॉल की घटना का जिक्र करते हुए एएमयू के रजिस्ट्रार के सामने ही रजिस्ट्रार और आईपीएस ऑफिसर को हद में रहने की नसीहत तक दे डाली, कहा कि रजिस्ट्रार साहब ये अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय है किसी यूपी सरकार का दफ्तर नहीं। आप यहाँ पर बतौर रजिस्ट्रार काम करियेगा,आईपीएस ऑफिसर बनने की कोशिश मत करियेगा।

वहीं इसी शपथ ग्रहण समारोह में बोलते हुए अध्यक्ष पद चुनाव हारे कश्मीरी छात्र नेता मुबस्सिर हुसैन ने हाल ही एएमयू के कश्मीरी छात्रों पर हुई राष्ट्रद्रोह की एफआईआर पर बयानबाजी करते हुए कहा मेरे भाइयों का कुछ दिन पहले राष्ट्रद्रोह के मामले में निलंबन हुआ था उस पर योगी सरकार बड़ी उतावली हो गयी थी लगा दो राष्ट्रद्रोह…लगा दो राष्ट्रद्रोह.

कश्मीरी छात्रनेता ने कहा ये कानून ब्रिटिश सरकार का है इसे आईपीसी से निकाल दो,ये अब पुराना हो गया है,आजादी के बाद अब इस कानून की जरूरत नहीं है। साथ ही कश्मीरी छात्रनेता ने कहा कि इस कानून को ब्रिटिश हुकूमत यूज करती थी लोगों दबाने के लिये, अब इस कानून की जरूरत नहीं है स्वतंत्र भारत में। कश्मीरी छात्रनेता ने कहा एएमयू की आंतरिक जांच में छात्रों को क्लीन चिट दी जाती है कहा जाता है वहां पर कोई एंटी नेशनल स्लोगन नहीं लगा, एएमयू की अपनी जांच में कहा जाता है कि वहां कोई नामज ए जनाजा नहीं पढ़ा गया।
वहीं कश्मीरी छात्रनेता ने यूपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि राष्ट्रद्रोह का जो चार्ज हमारे कश्मीरी भाइयों पर लगा है उसे जल्द से जल्द हटाया जाये वरना एएमयू से धरना प्रदर्शन होगा फिर आपको सामना करना पड़ेगा।

अजय कुमार अलीगढ़
हिंद न्यूज टीवी

Leave a Reply

Top