You are here
Home > breaking news > रामपुर के केमरी में लूट का खुलासा 2 आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

रामपुर के केमरी में लूट का खुलासा 2 आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

रामपुर के केमरी में लूट का खुलासा 2 आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

Share This:

 थाना केमरी में पिछले दिनों कई लूट की घटनाओ को बदमाशो ने अंजाम दिया था जिस से इलाके में दहशत थी. आज  पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को माल के साथ गिरफ्तार किया और उनके पास से अवैध असला भी बरामद हुआ ए एस पी ने किया खुलासा.
रामपुर के केमरी में बीते दिनों बदमाशो ने कई चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. जिस को देखते हुए एस पी ने कैमरी पुलिस और स्वाट टीम को इस घटना के खुलासे के लिए लगाया था. आज सिमरा मोड़ से केमरी पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया पकड़े गये दोनों बदमाश नूर अली उर्फ भूरा परवेज़ है. इन दोनों ने इलाके में हुई कई चोरियों का इक़बाल किया है. इन का एक साथी एहसान फरार हो गया पकड़े गये बदमाशो के क़ब्ज़े से अवैध असला और कुछ लूटे हुए जेवरात भी बरामद किए है. पकड़े गए बदमाश नूर अली उर्फ भूरा का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है. इस पर अलग अलग थानों में 10 मुकद्दमे दर्ज है और ओर परवेज़ पर 3 मुकद्दमे दर्ज है.
पकड़े गये बदमाशो ने पुलिस पूछताछ में बताया हम लोगो का एक गैंग है और हमारे गैंग का लीडर नूर अली उर्फ भूरा है जिस पर दर्जनों मुकद्दमे दर्ज है. और हमने केमरी इकाके में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है . वही इस मामले पर ए एस पी ने बताया लूट और चोरी करने वाले गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है इनके गैंग के और बदमाशो की तलाश जारी है.
अभिषेक शर्मा रामपुर
हिंद न्यूज टीवी

Leave a Reply

Top