You are here
Home > breaking news > भगवान श्रीराम मेरे सपने में आते थे इस लिए मुसलमान से हिंदू बन गया, जाने क्या है पूरा माजरा?

भगवान श्रीराम मेरे सपने में आते थे इस लिए मुसलमान से हिंदू बन गया, जाने क्या है पूरा माजरा?

भगवान श्रीराम मेरे सपने में आते थे इस लिए मुसलमान से हिंदू बन गया, जाने क्या है पूरा माजरा?

Share This:

शामली जिले के सदर कोतवाली के हरेंद्र नगर निवासी शहजाद ने अपने बेटे के साथ धर्म परिवर्तन करके हिंदू धर्म अपना लिया है। शहजाद ने बताया कि मेरे सपने में श्रीराम आए थे, इसके बाद उसका इरादा हिंदू धर्म अपनाने का हो गया। शहजाद का दावा है कि 15 दिन से भगवान श्री राम उसके सपने में आकर वापस हिंदू धर्म में लौटने के लिए कह रहे थे।

हरेंद्र नगर निवासी शहजाद पुत्र गफ्फार ने अपना धर्म परिवर्तन करने के लिए जिलाधिकारी को शपथ पत्र दिया है।शुक्रवार को शहजाद ने कलेक्ट्रेट में भगवान शंकर की पूजा अर्चना की और राम आरती का गुणगान शुरू कर दिया। वहीं अपने बेटे का नाम शेखर राणा रखा है।

वहीं शहजाद की पत्नी तथा एक बेटे ने धर्म परिवर्तन करने से इन्कार कर दिया है।संजू का कहना है कि हमारे पूर्वज हिंदू से मुसलमान बन गए थे। मेरी आस्था भगवान राम में है। बिना किसी दबाव के मैंने हिंदू धर्म अपनाया है। पत्नी व दूसरा बेटा अभी धर्म परिवर्तन के लिए तैयार नहीं है। जल्द ही वह दोनों भी हिंदू धर्म अपना लेंगे। इसके बाद शहजाद ने शामली के डीएम से धर्म परिवर्तन कर हिंदू धर्म अपनाने की बात कहते हुए पूजा पाठ करने की अनुमति की अर्जी लगाई है।

Leave a Reply

Top