You are here
Home > breaking news > उत्तर-प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे हत्या मामले में गिरफ्तार

उत्तर-प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे हत्या मामले में गिरफ्तार

उत्तर-प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे हत्या मामले में गिरफ्तार

Share This:

लखनऊ। उत्तर-प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव (UP Legislative Council Chairman Ramesh Yadav) के बेटे अभिजीत यादव की हत्या के मामले में (Abhijeet Yadav murder) बड़ा खुलासा हुआ है। संदिग्ध मौत के मामले में उनकी मां को गिरफ्तार  कर लिया गया है। परिजन पहले कुदरती तौर पर मौत का दावा कर रहे थे, लेकिन पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट (PM) में यह बात सामने आई कि अभिजीत की मौत गला घोंटने से हुई थी। साथ ही सिर पर चोट के कई निशान भी हैं।

पुलिस ने जब मीरा और उनके बड़े बेटे अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इसका खुलासा हुआ। मां ने कहा कि अभिजीत नशा करके अक्सर घर में आता था।उस दिन भी रात में आया, जिस पर कहासुनी होने के दौरान यह घटना हो गई। बता दें कि अभिजीत यादव की रविवार को हजरतगंज आवास पर संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी।जिसके बाद हड़कंप मच गया था। पहले तो परिवार वाले घटना पर परदा डाल रहे थे।

5 डॉक्टरों के पैनल ने सभापति रमेश यादव के बेटे का पोस्टमार्टम किया था। शुरुआत में परिजनों की ओर से दावा किया जा रहा था कि सीने में दर्द के चलते उसकी स्वाभाविक मौत हुई और वे लोग पुलिस को लगातार गुमराह कर रहे थे। परिवार लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा।एसएसपी लखनऊ की मौजूदगी में ही परिवार वाले शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए थे। मगर बाद में पुलिस के आला अफसरों की दखल के बाद शव को अंतिम संस्कार से रोक दिया गया था। फिर पोस्टमार्टम कराया गया तो गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई।

Leave a Reply

Top