You are here
Home > breaking news > सीएम की पत्नी ने सेफ्टी रेलिंग को पार करके ली सेल्फी, वीडियों वायरल

सीएम की पत्नी ने सेफ्टी रेलिंग को पार करके ली सेल्फी, वीडियों वायरल

सीएम की पत्नी सेफ्टी रेलिंग को पार करके ली सेल्फी, वीडियों वायरल सीएम की पत्नी सेफ्टी रेलिंग को पार करके ली सेल्फी, वीडियों वायरल

Share This:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने सुरक्षा इंतजामों को दरकिनार कर देश के पहले डोमेस्टिक क्रूज ‘आंग्रीया’ की सेफ्टी रेलिंग को पार करके सेल्फी ली। नए डमेस्टिक क्रूज टर्मिनल और मुंबई-गोवा के बीच पहले क्रूज का उद्घाटन मुख्यमंत्री  देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को उद्घाटन किया था। उनके साथ उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं। घटना के वायरल हुए वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें समझाने की कोशिश करते नजर आए। जिसमें वह सुरक्षा नियमों को ताक पर रखकर क्रूज के किनारे पर बैठी हैं। वहां कोई अन्य शख्स नजर नहीं आ रहा है सिर्फ उनका सुरक्षागार्ड की उनके पीछे खड़ा दिख रहा है। बाकी आम लोग पीछे खड़े होकर इस पूरे घटनाक्रम को देख रहे हैं। यहां ध्यान देने वाली बात ये ही कि ऐसी किसी भी हरकत से कोई हादसा भी घट सकता है।

14 घंटे में तय होगी मुंबई से गोवा की दूरी : आंग्रीया क्रूज 14 घंटे में मुंबई से गोवा पहुंचेगा। 131 मीटर लंबे शिप में 104 कमरे हैं। इसमें 400 यात्री और 70 क्रू सफर कर सकते हैं। दो रेस्तरां के अलावा तीन ओपेन डेक और 24 घंटे खुला रहने वाला काफी शॉप भी है। यह विश्व का पहला क्रूज है, जिसमें कपल पॉड (सुविधाओं से लैस बड़ा कैप्सूल जैसा) का सेगमेंट दिया गया है।

Leave a Reply

Top