You are here
Home > slider > भाजपा नेता जसवंत सिंह के बेटे और पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल

भाजपा नेता जसवंत सिंह के बेटे और पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल

Share This:

नई दिल्ली। राजस्थान विधान सभा में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक मानवेंद्र सिंह ने बुधवार को विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए। विधानसभा चुनाव दिसंबर में होने जा रहे हैं।

कांग्रेस के नेताओं रणदीप सुरजेवाला, सचिन पायलट, अशोक गेहलोत ने कई अन्य लोगों के साथ राष्ट्रीय राजधानी में मीडिया को संबोधित करते हुए मानवेंद्र सिंह के कांग्रेस में शामिल किए जाने की घोषणा की।

इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा नेता जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह ने कहा, “मैं आज सुबह राहुल गांधी से मिला और उन्होंने पार्टी में आने के लिए कहा। मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे समर्थक आगामी विधानसभा और आम चुनाव में मेरा समर्थन जारी रखेंगे।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद सत्तारूढ़ दल के अहंकार और खोखले वादों के लिए निंदा की।

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि सिंह का निर्णय व्यक्तिगत था, लेकिन राजस्थान के राजपूत भाजपा का समर्थन जारी रखेंगे।

यह मानवेंद्र सिंह का व्यक्तिगत निर्णय है। उनके पिता जसवंत सिंह ने कांग्रेस के खिलाफ अपना पूरा जीवन बिताया। यह भाजपा थी जिसने उन्हें वित्तमंत्री और रक्षा मंत्री के रूप में सम्मान दिया। यह वही कांग्रेस पार्टी है जिसने राजस्थान से राजपूत की नियुक्ति नहीं की। राजस्थान के राजपूत भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते रहेंगे।

मानवेंद्र सिंह विधान सभा के सदस्य थे। उन्होंने पिछले महीने एक रैली में भाजपा छोड़ने के फैसले की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Top