You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > घर का भेदी लँका ढाये,अपनों ने ही मौलाना साद का पूरा राज खोल दिया 

घर का भेदी लँका ढाये,अपनों ने ही मौलाना साद का पूरा राज खोल दिया 

Share This:

Naresh Tomar: कोरोना महामारी फैलाने वाला मौलाना, तबलीगी जमात का मौलाना, गैर इरादतन हत्या की कानूनी धाराओं में दर्ज अपराधी मौलाना इन नामो से आज पूरा देश इसको पुकार रहा है। मौलाना साद कांधलावी अभी कानून की पकड़ से कहीं छुप कर बैठा हुआ है. अब उसकी तलाश में पूरे देश भर में छापेमारी की जा रही है.क्राइम ब्रांच मौलाना साद की तलाश में लगी हुई है ,वही ईडी भी यह जांच कर रही है कि अरब देशों से इतना पैसा क्यों मौलाना साद के पास आता था.और क्यों फिर छोटे छोटे बैंक खातों में उनको ट्रांसफर क्र दिया जाता था आखिर इन पैसो  का किया किया जाता था कहि यह देश  विरोधी गतिविधायो में तो नहीं प्रयोग होता था। 

तब्लीगी जमात साथ मौलाना

इसी दौरान छापेमारी में ईडी के हाथ 2015, 2016 का एक पत्र हाथ लगा है जिसमे कुछ सवालों के जबाब मिल गए है। अब ईडी मौलाना साद से जुड़ी प्रॉपर्टी पर भी छापेमारी की कार्रवाई कर रही है कहा  जाता है की मौलाना साद तबलीगी जमात और मरकज को अपने हिसाब से तानाशाह की तरह चला रहे थे.इसके खिलाफ उनके साथ काम करने वालों ने कई बार आवाज भी उठाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

PROFASAR SAHID

जानकारों की माने तो मौलाना मोहम्मद शाद कांधलवी से जुड़े कई लोगों ने पिछले 5 सालों में मौलाना के खिलाफ लिखित में अंदरूनी तौर से शिकायतें भी दर्ज की थी.जिसमे मोललना के बारे में सारि  बाते  बताई गयी थे यह व्ही लोग थे जो तब्लीगी जमात मे मौलाना के साथ रहते थे।  
 यह आरोप लगाया था कि इस 95 साल पुराने संगठन को वह अपनी मर्जी से चलाने की कोशिश कर रहे हैं. पारदर्शिता को उन्होंने खत्म कर दी है और कई मुद्दों पर वह उस रास्ते में ही भटक गए जो इस संगठन के शुरुआती नेताओं ने तय किया थे। .2016 में ही चेन्नई, अलीगढ़, बेंगलुरु ,और दिल्ली से मौलाना साद के खिलाफ शिकायतें आई थी. इन शिकायतों में लिखा था कि मौलाना तबलीगी जमात की मरकज की सलाह नहीं लेते बल्कि अपना आर्डर देते है।

tablagi molvi

 मौलाना साद सिर्फ मस्जिद में जुटने पर जोर देते हैं जबकि बाहर निकल कर जमाती को क्या करना है इस पर नहीं बताते है। इन लिखित शिकायतों में यहां तक बताएगा कि मौलाना साद के पास में कितनी प्रॉपर्टी है और कहां-कहां पर है. मौलाना साद के नाम व उसके रिश्तेदारों के नाम किस किस स्थानों देश और विदेश में  प्रॉपर्टी है. इसकी भी शिकायतें इन खतों के जरिए की गई है.मौलाना साद पर वह कहावत चरितार्थ होती है कि घर का भेदी लंका ढाए. \

hind news tv —————– naresh tomar ————-9410767620

Leave a Reply

Top