You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > प्रोफ़ेसर शाहिद दूसरा तब्लिकि जमात का मौलना साद निकला 

प्रोफ़ेसर शाहिद दूसरा तब्लिकि जमात का मौलना साद निकला 

Share This:

NARESH TOMAR ———-: मंगलवार को शाहगंज पुलिस ने 7 तब्लीगी जमात के विदेशी मौलवी गिरफ्तर समेत 17 लोगों गिरफ्तार किया जिस के अलावा करेली पुलिस ने 9 विदेशी समेत 12 लोग गिरफ्तार किया। महेश शिवकुटी पुलिस ने प्रोफेसर शाहिद को गिरफ्तार किया प्रयाग पुलिस की ओर से अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
 


तब्लीगी जमात के विदेशी मौलवी गिरफ्तर

अब सवाल यह उठता है कि आखिर इस देश में कितने मौलाना साद छुपे हुए हैं। जिस तरह का व्यवहार मौलाना साद ने किया ऐसा ही इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोपेसर शाहिद ने भी अंजाम दिया। जहां दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में जुटे तबलीगी जमात के लोगों से जानलेवा कोरोना देशभर में फैला। दिल्ली में बड़ी संखिया में जमात के लोग पॉजिटिव निकले जिन्होंने देश भर में घूम-घूम कर ज्यादातर लोगों को यह बीमारी तोहफे के रूप में बांट दी। जो व्यक्ति जमाते से मिला इनमें ज्यादातर लोग आज कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. सरकार लगातार अपील कर रही है कि अगर आप निजामुद्दीन मरकज से या तबलीगी जमात से किसी तरह का कोई संबंध रखते हैं आप सामने आए हम कोरोना का इलाज करेंगे। 


तब्लीगी जमात के विदेशी मौलवी गिरफ्तर

लेकिन यह भारत देश है जहां आपको इस तरह के उदाहरण जायदातर मिल ही जाएंगे की देश के तब्लीगी जमात जिसे लोग सरकार के निर्णय को सिरे से खारिज करते दिख जाएंगे। जिस तरह मौलाना साद अभी तक सामने नहीं आया और छुप छुप कर वीडियो वायरल कर रहा है जिसमें वह कह रहा है कि यह कोई कोरोना महामारी नहीं बल्कि मुसलमानों के प्रति साजिश है हम मस्जिद के भीतर ही मर जाएंगे तो इससे अच्छा क्या होगा। ऐसे ही लोग समाज और धर्म के का नाम बदनाम करते हैं. अब तक साद गिरफ्तार नहीं हुआ और न ही देश के सामने आया.
 


तब्लीगी जमात के विदेशी मौलवी गिरफ्तर

अब सबसे हैरत की बात यह है पढ़ा लिखा यह प्रोफेसर जो बच्चों को शिक्षा देने का काम करता है. प्रोफेसर का नाम आते ही मन में एक सवाल पैदा होता है क्या पढ़े लिखे लोग भी समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी नहीं समझ पा रहे यह प्रोफ़ेसर पॉलिटिकल साइंस के प्रोफेसर है. और इनका नाम शहीद है. इसी प्रोफेसर के यहां से पुलिस की कार्रवाई में 16 विदेशी जमाती समेत 30 लोग गिरफ्तार किए गए। अब  प्रोफेसर पर जमातियो को चोरी छुपे शहर में शरण देने के आरोप में महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तार कर लिया गया है.

इलहाबाद में पकडे तब्लीगी जमात के मौलवी को क़ुरनटेंन के लिए ले जाते हुए 

देश के सामने अब यह सवाल खड़ा होता है कि आखिर ऐसे कितने मौलाना साद आपके पास छुपे हुए हैं जिन्होंने तबलीगी जमात और निजामुद्दीन मरकज से निकले करोना संदिग्ध को अपने यहां छुपा कर रख रखा है। देश के प्रत्येक जुम्मेदार व्यक्ति कि आज ड्यूटी है कि वह आगे आए और ऐसे प्रोपेसर जो मौलाना साद  वेश में आपके आसपास छुपे हुए हैं जिनके साथ में तबलीगी जमात के मौलवी और कुछ विदेशी उनके साथ उनके घर में टिके हुए हैं. ऐसे लोगों की सूचना अपने स्थानीय पुलिस थाने या हेल्पलाइन पर तुरंत करें अगर आप समय पर सूचना नहीं करते तो आप सोचिए कि यह लोग जिस तरह सोना वायरस को बांट रहे हैं. तोभारत की वर्तमान की जो स्थिति आज के समय में है  वह आगे और भयानक हो सकती है. 


तब्लीगी जमात के विदेशी मौलवी गिरफ्तर

आज हमारे पुलिस वाले डॉक्टर्स  कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं वह उसी वायरस के बीच में रहकर उसी को हराने में लगे हैं। लेकिन अगर समाज ही उनका सहयोग नहीं करें करेगा तो यह लोग भी हार जाएंगे। अब तक कितने पुलिस वाले और डॉक्टर ही वायरस की चपेट में आ गए हैं. और कईयों की मौत भी हो चुकी है. लेकिन आज भी डॉ पुलिस और अन्य लोग कोरोना महामारी ख़त्म करने की लिए बेपरवाह होकर हमारी हिफाजत में लगे हुए हैं. वह लोग अपील कर रहे हैं हम लोग अपने लिए घरों से बाहर ना आए आप घरों में रहिए और सुरक्षित रहिए साथी अगर आप के आस पास कोई गलत गतिविधि दिखाई दे रही है उसके स्थानीय पुलिस में सूचित करें।

HIND NEWS TV ——— NARESH TOMAR ————— 9410767620

Leave a Reply

Top