You are here
Home > जुर्म > पालघर जिले में जूना अखाड़े के 2 साधुओ की निर्मम हत्या, साधु समाज से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों में गुस्सा

पालघर जिले में जूना अखाड़े के 2 साधुओ की निर्मम हत्या, साधु समाज से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों में गुस्सा

Share This:

NARESH TOMAR ——–: पालघर जिले में जूना अखाड़े के 2 साधुओ की निर्मम हत्या किए जाने पर साधु समाज से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों में गुस्सा है. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने चेतावनी दी कि अगर हत्यारों पर कार्रवाई नहीं हुई तो महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आंदोलन होगा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रवक्ता ने भी इस घटना को शर्मसार बताते हुए उद्धव सरकार पर निशाना साधा।
हम आपको बता दें महाराष्ट्र के पालघर जिले में जूना अखाड़े के 2 साधुओ की निर्मम हत्या की गई . इन लोगों की जिस समय हत्या की गई जब पुलिस मौके पर थी. लेकिन पुलिस होने के बावजूद भी के भीड़ ने  दो साधु और उनके ड्राइवर की मौके पर ही पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

वहीं इस मामले को देखते हुए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो महाराष्ट्र कार्यक्रम आंदोलन होगा साथ ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी हत्या के आरोपियों खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की हे . पुलिस द्वारा साधुओं की हत्या करने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

महाराष्ट्र के पालघर के गढ़ किनचले गांव में 2 साधुओ की निर्मम हत्या कर दी गई वीडियो में घटना के समय वहां कुछ पुलिसकर्मी की सामने दिखाई दे रहे हैं. पुलिस द्वारा 110 ग्रामीणों से पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाया गया।  घटना का वीडियो सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उद्धव सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला। उधर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक गांव में ब्रह्मलीन संत की समाधि देने जाते साधु-संत पर पुलिस की मौजूदगी में एक विशेष धर्म के लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें 2 साधुओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई.
  पुलिस मौके पर थी लेकिन पुलिस के सामने ही साधु और उनके ड्राइवर की मौके पर ही पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस वाला भी घयाल  हो गया

HIND NEWS TV ————– NOIDA  

Leave a Reply

Top