You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > दूल्हे की जिद के कारण लॉक डाउन तोड़ने के आरोप में दूल्हा दुल्हन के साथ रिश्तेदारों और पंडितों गिरफ्तार

दूल्हे की जिद के कारण लॉक डाउन तोड़ने के आरोप में दूल्हा दुल्हन के साथ रिश्तेदारों और पंडितों गिरफ्तार

Share This:

 Naresh Tomar: कोरोना महामारी के कारण पूरे भारत में लॉक डाउन किया गया है वही एक दूल्हे की जिद के कारण दूल्हे के सभी रिश्तेदार पंडित दुल्हन सब सलाखों के पीछे पहुंच गए. दरअसल यह मामला गुजरात के नवसारी जिले का है.जहां पुरे देशभर के लोग अपने-अपने घरों में रह रहे हैं वहीं ऐसे भी कुछ लोग हैं जो लॉक डाउन का उल्लंघन कर खुद के साथ दूसरों को भी खतरे में डालते हैं. मामला नवसारी जिले के वनकल गांव का है। 

यहां पुलिस ने लॉक डाउन तोड़ने के आरोप में दूल्हा दुल्हन के साथ रिश्तेदारों और पंडितों को गिरफ्तार किया। दरअसल  अमित पटेल और नेहा रमेश पटेल की एक मंदिर में शादी रचाई गई. यह सब दूल्हे अमित पटेल के कारण हुआ इस शादी की जैसे सूचना पुलिस को लगी पुलिस फौरन मंदिर पहुंची। पुलिस ने 14 लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया उनमें नए नवेले दूल्हा-दुल्हन दंपत्ति के अलावा रिश्तेदार पंडित शामिल है। पुलिस ने इन सब पर भारतीय दंड संगीता धारा 118 के तहत केस दर्ज कर लिया है आरोपियों पर सरकारी आदेश के अलावा महामारी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है.

थाने के स्पेक्टर डीके पटेल के अनुसार दूल्हा दुल्हन ने बताया कि मार्च में शादी करने वाले थे लेकिन लॉक डाउन की वजह से ऐसा नहीं कर पाए। अब फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाख डाउन को 3 मई तक और बढ़ा दिया गया तो उन्होंने किसी भी सूरत में शादी करने का फैसला किया। फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है बता दें कि गुजरात में कोरोना वायरस के अब तक 1021 मामले सामने आ चुके हैं वहीं मरने वाले की संख्या 38 पहुंच गई है.

Leave a Reply

Top