You are here
Home > राष्ट्रीय समाचार > नेपाल का यह जालिम मुखिया कोरोना को भारत फैलाने की साजिश रज रहा है,बॉडर फ़ोर्स सतर्क 

नेपाल का यह जालिम मुखिया कोरोना को भारत फैलाने की साजिश रज रहा है,बॉडर फ़ोर्स सतर्क 

Share This:

NARESH TOMAR ======: भारत में लगातार कोरोना  का कहर जारी है भारत में जिस तरह निजामुद्दीन तब लिखी सेंटर से कोरोना जमा के द्वारा पूरे देश में किस तरह फैलाया गया वह देशवासियों से छुपा नहीं है। अब कोरोना को लेकर लगातार लड़ रहे भारत के सामने एक और चुनौती आ गयी है , असल में नेपाल सीमा पर सीमा प्रहरी एसएसबी द्वारा बिहार के चंपारण डीएम को एक चिट्ठी लिखी है इस चिट्ठी से बिहार के साथ-साथ केंद्र सरकार के भी होश उड़ गए हैं. तबलिगी जमाती तो कोरोना फैलाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे थे. वहीं इस चिट्ठी ने भी केंद्र सरकार के होश उड़ा दिए हैं. 3 अप्रैल को एसएसबी की ओर से जिलाधिकारी पश्चिमी चंपारण और बेतिया के एसपी के नाम एक पत्र लिखा। 

INDIA -NEPAL BODAR

पत्र में यह बताया कि नेपाल का एक शख्स जिसका नाम जालिम मुखिया है. जालिम मुखिया के द्वारा भारत में कोरोना वायरस को भारत में फैलाने की साजिश राज रहा है। इस जालिम मुखिया को लेकर भारत की सरकार ने सीमा पर अलर्ट जारी कर दिया है।  नेपाल भारत सीमा को  सील ही कर दिया है आज गृह मंत्री ने भी सीमा सुरक्षा को लेकर अहम बैठक की है.यह मामला सबके संज्ञान में जब आया जब पश्चिमी चंपारण के जिलाधिकारी ने जिले में तैनात एसएसबी का हवाला देते हुए पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा। जिला अधिकारी ने इस पत्र में लिखा कि एसएसबी ने उन्हें सूचना दी है कि नेपाल का रहने वाला जालिम मुखिया नाम का एक व्यक्ति भारत में कोविड-19 महामारी को फैलाने की योजना बना रहा है. यह जालिम मुखिया भारत में 40 से 50 कोरोनावायरस संदिग्ध को भारत में घुसने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद जिलाधिकारी ने भारत-नेपाल सीमा पर ज्यादा सतर्कता बरतने और वहां किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि को कड़ाई से कार्रवाई करने के लिए कहा है.

जानकारी के मुताबिक वर्तमान में जालिम मुखिया नेपाल के पार्षद जिला स्थित शेरवा थाना अंतर्गत जगन्नाथपुर गांव का निवासी है.वह  लगातार कोशिश में था लकिन  बीच एसएसबी ने सीमा से लगी पुलिस अलर्ट हो गई। सीतामढ़ी एसपी ने सभी एसएचओ को अलर्ट किया है और नेपाल से सीमा के सभी रास्तों को कटीले तार से बंद करने के लिए आदेश जारी कर दिया है.

ASSB KA LETTAR

वही सभी पोस्ट पर CCTV  लगाने के साथ ही 24 घंटे लगातार पेट्रोलिंग करने के आदेश दिए हैं। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अमीर सुबहानी ने कहा कि नेपाल के रास्ते जो बिहार की फिराक में है उन्हें किसी भी कीमत पर हम नहीं आने देंगे। हमने सीमाएं सील कर दी है गृह मंत्रालय को इसकी जानकारी दे दी है. गृह मंत्रालय ने आज इसको लेकर अमित शाह के साथ में बैठक की और जिसमें कुछ अहम निर्णय लिए गए सबसे पहले भारत नेपाल की सीमाएं सील कर दी जाए ताकि कोई भारतीय सीमा को पार न कर सके.

NARESH TOMAR ————- HIND NEWS TV

Leave a Reply

Top