You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > पीएम मोदी की अपील के बाद भी क्यों नहीं मान रहे यह जामती,अभी भी क्यों सामने नहीं आ रहे 

पीएम मोदी की अपील के बाद भी क्यों नहीं मान रहे यह जामती,अभी भी क्यों सामने नहीं आ रहे 

Share This:


HIND NEWS TV DESK ——–: सवाल यह खड़ा होता है कि जब देश के प्रधानमंत्री खुद लोगों को गुहार कर रहे हैं जो लोग बीमार है वह सामने आए और लोग जो घर पर है वह अपने घर पर रहे. हम कोरोना जैसी महामारी से तभी बच सकते हैं. जब हम खुद सचेत रहेंगे लेकिन आज तबलीगी जमात जैसे मुसलमान और फतवा जारी करने वाले कुछ मुल्ला मौलवी क्या आज प्रधानमंत्री की उस अपील से भी बड़े हो गए. जिसमें बार-बार खुद प्रधानमंत्री सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री सभी केंद्रीय मंत्री प्रदेशों के मंत्री बार-बार अपील कर रहे हैं जो व्यक्ति निजामुद्दीन मरकज से जुड़ा हुआ है वह सामने आए। अपने आप को डॉक्टर के पास जाकर जांच कराए लेकिन बार-बार के अपील के बाद भी यह लोग सामने नहीं आ रहे हैं. देश मैं आज 40% मामले केवल और केवल इन जमाती यों के कारण ही सामने आ रहे हैं. जहां एक ओर भारत कोरोना जैसी महामारी से पार पाने की दिशा में आगे बढ़ रहा था. वही इन जमातियों द्वारा ऐसा व्यवहार सामने आने कारण आज भारत स्टेज 3 की ओर बढ़ते जा रहा है.

निजामुद्दीन मैं तबलिगही जमात के जमाती अभी भी सामने नहीं आ रहे हैं. एमपी हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड उत्तर प्रदेश अन्य राज्यों की सरकारों ने चेतावनी देते हुए कहा कि आप बाहर आ जाइए नहीं तो हम आप पर मर्डर का केस दर्ज करेंगे। लेकिन जमाती है कि मानने को तैयार ही नहीं देश की मस्जिदों व घरों में छिपे जमातियों के मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. 

भारत की राजधानी दिल्ली में तबलीगी जमात के 93 जमातियों कोरोना संग्दिध  मिले 
वही
उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव जमाते के संपर्क में आए करीब 50 लोग गायब है. इसकी सूची स्वास्थ विभाग ने तैयार करा करी है. जामातियो के संपर्क में आए 45 लोगों को अब तक क्वॉरेंटाइन किया है वह सीतापुर में खतरा लगातार बढ़ रहा है 2 दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव मिले 8 जमातियों के संपर्क में आने वाले दो और लोग संक्रमित मिले। रामपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले। मुरादाबाद से उत्तराखंड जाते समय टाडा में रोककर क्वार्टेन किए गए. 11 में से पांच की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद बाकी बचे 6 को सीएचसी के रामपुर के जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया।  बागपत में स्क्रीनिंग सेंटर में रखे गए नेपाल के तब्लीगी जमाती में एक युवक को भी करोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई. संपर्क में आए 19 लोगों के सैंपल लिए गए।

मेरठ में 474 जमाती निगरानी में है इनमें 321 निजामुद्दीन से आए थे। देवबंद मदरसे से लौटा युवक मिला संक्रमित जौनपुर में एक छात्र मिले हैं. सहारनपुर के देवबंद मदरसे से लौटा बुधवार को बदलापुर तहसील क्षेत्र का 21 वर्षीय युवक को कोरोना पॉजिटिव मिला। वह सहारनपुर के देवबंद मदरसे का छात्र है. 5 मार्च को वह घर आया था इस युवक के साथ आए वाराणसी के दो युवकों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद 5 अप्रैल को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मऊ में 119 जमाते में से 20 के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं इनमें 15 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. भदोही जिले में 11 बांग्लादेशी समेत 14 को क्वारंटाइन किया गया है। कानपुर देहात जिले के 32 लोगों के सैंपल में बुधवार कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई. यह सभी जमाती है.औरैया में 4 जमाती पॉजिटिव मिले जमाते के संपर्क में आए 11 लोगों का किया गया है. 

HIND NEWS TV ————- 9410767620

 

Leave a Reply

Top