You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > UP- फायर जवानो ने कोरोना हॉटस्पॉट इलाको को यौद्ध स्तर पर सनीटाइज करना शरू किया 

UP- फायर जवानो ने कोरोना हॉटस्पॉट इलाको को यौद्ध स्तर पर सनीटाइज करना शरू किया 

Share This:

HIND NEWS TV DESK ———: करोना महामारी को लेकर उत्तर प्रदेश व दिल्ली के कुछ इलाके हॉटस्पॉट  घोषित किये गए हैं. जिसमें उत्तर प्रदेश के कई शहर और दिल्ली के कई इलाके इसमें रखे गए हैं. इसमें गाजियाबाद के मुख्य इलाके नंद ग्राम मस्जिद, पसौंडा, ऑक्सी होम, नानपुरा, मसूरी, कौशांबी, वैशाली सेक्टर, मुरादनगर ,खाटू श्याम कॉलोनी, राज नगर एक्सटेंशन, और भी ऐसे बहुत से नाम है जो हॉट स्पॉट रखे गए हैं. गाजियाबाद के 13 इलाके हैं और नोयडा के 22 के लगभग इलाके हैं जिनमें सेक्टर 37 सेक्टर 5 सेक्टर 62 सेक्टर 50 सेक्टर 74 अल्फा वन जी टावर सेक्टर 44 ऐसे बहुत से नाम है.

दिल्ली के भी संगम विहार, द्वारका, दीनपुर गांव, मरकज मस्जिद, और निजामुद्दीन मस्जिद,निजामुद्दीन पश्चिम ,बी ब्लॉक जहांगीरपुरी, पांडव नगर, सीमापुरी, जम्मू और कश्मीर F पॉकेट, दिलशाद गार्डन अप, 70 से 90 ब्लॉक, दिलशाद कॉलोनी, झिलमिल कॉलोनी ,इन इलाको को दिल्ली में हॉट स्पॉट घोषित किया है.
 

आज सुबह से ही इन इलाकों में फायरन बिग्रेड की गाड़ी ने पहुंचकर पूरे इलाके को सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है. इन इलाकों को पूर्ण प्रतिबंध किया गया है. जिसमें ना कोई अंदर आ सकता और ना ही अंदर से कोई बाहर जा सकता। युद्ध स्तर पर उत्तर प्रदेश फायर ब्रिगेड और दिल्ली के जवानों द्वारा इन इलाकों को सैनिटाइज किया जा रहा है। 

उत्तर प्रदेश जवानों द्वारा सैनिटाइज किया जा रहा

सभी सामानों की डिलीवरी घर पर की जा रही है घर से कोई भी बाहर नहीं निकलेगा ऐसी बार-बार प्रशासन की ओर से चेतावनी जारी की जा रही है. पुलिस द्वारा इलाके में ऐलान किए जा रहे हैं आप अपने घर पर बने रहे. आने वाली परस्थिति में ही मालूम होगा कि जो इलाके हॉट स्पॉट में है उनको और कितने समय के लिए  बढ़ाया जा सकता है.

Leave a Reply

Top