You are here
Home > अन्य > 9:00 बजे 9 मिनट, PM मोदी सहित पुरे देश के लोगो ने मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला के लिए दीप जलाये

9:00 बजे 9 मिनट, PM मोदी सहित पुरे देश के लोगो ने मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला के लिए दीप जलाये

Share This:

हिन्द न्यूज़ टीवी डेस्क ——:  जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में दहशत मचा रखी है उसे के मध्य नजर रखते हुए देश के प्रधानमंत्री द्वारा 5 तारीख को कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में देशवासियों से अपील की थी कि 5 तारीख की रात ठीक 9:00 बजे 9 मिनट के लिए दिया कैंडल मोबाइल प्लस और टॉर्च जलाकर एकजुटता का संदेश दे.

कोरोना से सीधा मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम मोदी ने शुक्रवार को यह अपील की थी.

 पीएम मोदी की अपील को मानते हुए आज पूरे देश के लोगों ने अपने घर की बत्तियां बुझाकर और लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने घर की बालकनी में आकर दिया कैंडल मोबाइल टार्च जलाकर कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी एकजुटता दिखाई। 


इस दौरान भारत माता के नारे  और देशभक्ति  के गीत गाये गये।  आज के दीप उत्सव कार्यक्रम में जिस तरह की एकजुटता दिखाई दी उसमें लगता है कि हम कोरोना जैसी महामारी से छुटकारा पा लेंगे। ऐसा नहीं इसमें प्रधानमंत्री मोदी का ही एक चित्र सामने हो

इसमें हिंदू ,मुस्लिम ,सिख ,ईसाई,और हर राज्य के मुख्यमंत्री  देश का हर नागरिक आज एक योद्धा के रूप में खड़ा होकर दीप जला रहा था. इसमें मुस्लिम वर्ग से आने वाले लोगों ने बढ़ चढ़कर मोदी की इस अपील का समर्थन करते हुए अपनी बालकोनी मे खड़े होकर दीप दीप जलाया।

हिंदी न्यूज़ टीवी आपको नमन करता है और ऐसी आशा करता है कि आने वाले किसी भी संकट में यह देश और इसके सभी नागरिक ऐसे ही एकजुटता दिखाते हुए उसे लड़ाई को जीतेंगे

हिन्द न्यूज़ टीवी डेस्क —— naresh tomar ———— 9410767620

Leave a Reply

Top