You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मुरैना के 10 लोग पोजटिव, दुबई से आये व्यक्ति की माँ की मौत के तेरवी भोज में 15 सौ लोग शामिल हुए  

मुरैना के 10 लोग पोजटिव, दुबई से आये व्यक्ति की माँ की मौत के तेरवी भोज में 15 सौ लोग शामिल हुए  

Share This:

J.S.pande ——: मध्य प्रदेश के इंदौर आज कोरोना के सबसे जायदा मामले सामने आ रहे हे . यहां पर बड़ी तेजी से कोना पॉजिटिव के मामले सामने आ रहे हैं. अब तक इंदौर के बाद मुरैना में एक साथ 10 और लोग पुराना पॉजिटिव पाए गए इस तरह अब इंदौर के बाद प्रदेश का दूसरा स्थान ऐसा बना हे मुरैना।मुरैना में संक्रमण के 10 मामले पॉजिटिव आए हैं. जिले से भेजे गए 23 सैंपल में से 10 मरीजों को खोलना पॉजिटिव पाएगा है. 

अपनी मां की मृत्यु के बाद एक व्यक्ति दुबई से भारत आया जो व्यक्ति दुबई से आया उसकी और पत्नी की रिपोर्ट भी पोजटिव निकली है.दरअसल यह व्यक्ति अपनी  माँ की मौत के बाद  मुरैना पहुंचा था। और यहां पर माँ के मरने का तेरवीभोज किया।  तेरवीभोज में 1500 लोग शामिल हुए थे.  युवक दुबई के एक होटल में काम करता है 17 मार्च को मुरैना से आया और  20 मार्च को अपनी मां की तेरवी भी रखी जिसमें लगभग 1500  लोगों ने खाना खाया और यहीं से कोरोना संक्रमण खेलना शुरू हो गया। पुलिस द्वारा स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर मुरैना के तेरवी भोज में शामिल हुए लोगों को निगरानी में रखा है अभी कुछ लोगों के और सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

Leave a Reply

Top