You are here
Home > राष्ट्रीय समाचार > 20 रानियों के साथ थाईलैंड का राजा कोरोना वायरस से जूझ रही देश की जनता को बीच में छोड़कर जर्मनी चला गया 

20 रानियों के साथ थाईलैंड का राजा कोरोना वायरस से जूझ रही देश की जनता को बीच में छोड़कर जर्मनी चला गया 

Share This:

Naresh Tomar — —-: कोरोनावायरस से पूरी दुनिया के देश आज लड़ रहे हैं. इसी बीच कल एक खबर आई आई थी जर्मनी के वित्त मंत्री द्वारा अपने देश की खराब होती अर्थव्यवस्था को देखकर खुदकुशी कर ली थी. जहां एक देश का वित्त मंत्री अपने देश की अर्थव्यवस्था खत्म होती देख खुदकुशी कर लेता है.वही करोना मामले को लेकर थाईलैंड से एक खबर आ रही है.
 

थाईलैंड के विवादित राजा  वजीरालोंगकोर्ण उर्फ राम दशम कोरोना वायरस से जूझ रही. अपनी जनता को बीच में छोड़कर अपनी 20 रानियों के साथ जर्मनी चले गए. उन्होंने जर्मनी के एक आलीशान होटल को अपना किला बना लिया है. इसके अलावा वह अपने साथ कई नौकर और नौकरानी भी साथ ले गए। वहीं कोरोना सीक्रमित होने की आशंका के चलते उन्होंने अपने परिवार के लोगों को वापस भेज दिया है. राजा ने कोरोना संकट के मद्देनजर अपने सेवकों के साथ जर्मनी के अल्पाइन रिसोर्ट में एक लग्जरी होटल में खुद को ऐसी आइसोलेट कर लिया है. इसके लिए उन्होंने कुद बाकायदा जिला परिषद से विशेष अनुमति ली। राजा 2016 में अपने पिता की मौत के बाद रात गड्डी पर बैठे थे.

दे वीक की रिपोर्ट के अनुसार 67 साल के राजा के साथ उनकी हरम की 20 रानियां साथ गई है साथ ही बड़ी संख्या में  नौकर और नौकरानी भी साथ रहेंगे। वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इलाके में होटल और गेस्ट हाउस को बंद करने का आदेश दिया गया है. राजा ने अपने परिवार के 119 लोगों के करोना से संक्रमित होने के शक पर थाईलैंड से वापस भेज दिया।
 

इसी बीच राजा के संकट के समय जर्मनी भागने को लेकर देश की हजारों लोग गुस्से में है। सोशल मीडिया पर लोग राजा की आलोचना कर रहे हैं। अगर थाईलैंड के लोग अपने राजा की आलोचना या अपमान करते हैं तो उनको 15 साल की सजा का प्रावधान है .अब थाईलैंड के लोगों की परेशानी देखिए कि वह अपने राजा की आलोचना भी नहीं कर सकते। आज के समय में थाईलैंड महामारी से जूझ रहा है कोरोना का इस देश में कोरोना के कारण बुरा प्रकोप है. यहां अब तक कोरोना संक्रमित के 1245 मामले सामने आ चुके हैं. 

Hind News TV ——- NARESH TOMAR – — – — – – – – 9410767620

Leave a Reply

Top