You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > केंद्र मंत्री विदेश राज्यमंत्री को कोरोना के लक्षण, नोएडा की सोसयइटी में भी मिले दो पीड़ित सोसायटी की सील

केंद्र मंत्री विदेश राज्यमंत्री को कोरोना के लक्षण, नोएडा की सोसयइटी में भी मिले दो पीड़ित सोसायटी की सील

Share This:

Naresh Tomar : देश में कोरोना वायरस से आज तीसरी मौत हो गई है।  मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में 64 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना वायरस से अपनी जान गवा दी  है।  नोएडा में दो लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गए है। दोनों व्यक्ति को एडमिट कर इलाज किया जा रहा है। नोयडा में कोरोना के 2 और मरीज पॉजिटिव मिले।सेक्टर 78 व 100 की सोसायटी में मिले।सोसायटी को किया सील,बाज़ार भी किये जा रहे सेनेटाइज।
  

PM.MODI

देश में आज कोरोना वायरस के 13 नए मामले सामने आए 15 राज्य में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 127 हो गई महाराष्ट्र में 40 लोग संक्रमित हैं.  देश में सबसे ज्यादा है भारत ने अफगानिस्तान फिलीपींस और मलेशिया से आने वाले यात्रियों के प्रवेश पर तत्काल रोक लगा दी है. कोरोना वायरस के खतरे से निपटने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डाक्टरों नर्सो चिकित्सकों की भूमिका तथा जागरूकता फैलाने के लिए मीडिया की सराहना की है.प्रधानमंत्री ने देश के सभी लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है.
 


केंद्र मंत्री विदेश राज्यमंत्री भी मुरलीधरन

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री भी मुरलीधरन ने खुद को  घर  में अपने को अलग कर लिया है।  केंद्र मंत्री विदेश राज्यमंत्री भी मुरलीधरन ने खुद को अलग कर लिया है पेरिस से लौटी एक डॉक्टर को कोरोना वायरस की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. वह डॉक्टर केंद्रीय मंत्री के साथ मिलने के लिए आई थी. जिस कारण केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री भी मुरलीधरन ने खुद को अपने घर में सब से अलग कर लिया है.*

वायरस से अब तक 125 लोग संक्रमित हो गए हैं. जिसमें महाराष्ट्र के 29 केरल के 24 हरियाणा के 14 दिल्ली के साथ यूपी के 13 कर्नाटक के 8 राजस्थान के चार लद्दाख के चार तमिलनाडु के एक जम्मू कश्मीर के तीन पंजाब के एक तेलंगाना के चार आंध्र प्रदेश के एक उड़ीसा का एक उत्तराखंड का एक मरीज कोरोना वायरस का मिला है। 

Leave a Reply

Top