You are here
Home > राज्य > दिल्ली > सलमान खान गिरफ्तार हेड कांस्टेबल हत्या मामले में,आईबी अधिकारी की हत्या मामले में 7 और गिरफ्तार

सलमान खान गिरफ्तार हेड कांस्टेबल हत्या मामले में,आईबी अधिकारी की हत्या मामले में 7 और गिरफ्तार

Share This:

दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन में 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।  जिनमें से एक आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा और दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की मौत भी हुई थी. चांदबाद के इलाके में हेड कांस्टेबल रतन लाल और चांदबाग के पास बह रहे  नाले के पास अंकित शर्मा की दँगायो ने 400 चाकु मार  क्र निर्मम हत्या कर दी थी. दिल्ली पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां लगातार हिंसा में शामिल लोगों की धरपकड़ में लगातार कार्रवाई कर रही है.हिंसा में शामिल कुछ लोग दिल्ली छोड़ कर दूसरे राज्यों में या विदेश जा चुके है। 


दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की मौत मामले में पुलिस द्वारा एक आरोपी सलमान खान को गिरफ्तार किया है.वहीं आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा की मौत के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. सलीम मलिक, मोहम्मद जलालुद्दीन, मोहम्मद अयूब ,मोहम्मद युनिस ,मोहम्मद मुश्ताक, मोहम्मद दानिश, मोहम्मद सलीम ,इन सभी को दिल्ली पुलिस द्वारा आज गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा अभी भी लगातार हिंसा में शामिल रहे लोगों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है. पुलिस द्वारा जांच में यह भी सामने आया कि चांद बाग़ के तो ताहिर हसन के मकान में कई दिन पहले से पत्थर पेट्रोल पंप और एसिड बम का जखीरा इकट्ठा किया गया था. ताहिर हुसैन के साथ में उसके भाई अखलाक खान और फैक्ट्री के मैनेजर को भी दंगा भड़काने व लोगो पर गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार किया है. 

पुलिस द्वारा सैकड़ो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा यह भी लोगों से अपील की गई है कि दंगे से संबंधित कोई भी वीडियो अगर आपके पास है तो वह संबंधित थाने या पुलिस कंट्रोल रूम यह वीडयो उसे पहुंचाने के कष्ट करें। पुलिस दुवारा आपका नाम कही  भी सार्वजनिक नहीं किया जायगा। अगर आप ऐसा करते हैं तो जो लोग वीडियो में हिंसा करते दिखाई दे रहे हैं. उनको पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है. जल्दी और बड़ी संख्या में ऐसे लोग जिन्होंने दिल्ली को सीरिया बनाने काम किया उनको हिरासत में लेने का काम करेगी।

HIND NEWS TV ——- — Naresh Tomar —- — – – – 9410767620

Leave a Reply

Top