You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > ड्रग माफिया के बेटे शाहरुख पठान ने दिल्ली को जलाया था,अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर 

ड्रग माफिया के बेटे शाहरुख पठान ने दिल्ली को जलाया था,अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर 

Share This:

   

कौन है शावर पठान 

शाहरुख के मकान पर ताला लटका है. उसके साथ में उसके पिता शावर पठान एक बड़ा भाई और मां साथ रहते हैं. फिलहाल पूरा परिवार ही घर से गायब है। अरविंद नगर में यह परिवार 1985 से रह रहा है. ड्रग माफिया हे दो बार जेल भी जा चूका है।दर्जनों मुकदमे चल रहे है .
आखिर आरोपी शाहरुख पुलिस की गिरफ्त से दूर
  बाकी परिवार के लोग क्यों फरार हुए  
 बाकी परिवार के लोग क्यों फरार हुए यह सवाल सभी के मन  है. हिन्द न्यूज़ टीवी आपको बताता है कि आखिर क्या कारण है कि पूरा परिवार ही फरार है। इसका मुख्य कारण यह है कि शाहरुख के पिता जिनका नाम शावर पठान है. वह दो बार जेल जा चुके हैं. शाहरुख पठान के पिता शावर  पठान दिल्ली में ड्रग माफिया है। और वह दिल्ली सहित पुरे देश में ड्रग सप्लाई करता है। फिलहाल उन पर ड्रग सप्लाई के कई केस भी चल रहे हैं.

   

पुलिस की 6 टीमें लगातार शाहरुख व उसके पिता की तलाश में लगी   

 शाहरुख पठान को एक छात्र बताया जाता है. लेकिन मोहल्ले के लोगों कुछ लोगों के अनुसार वह भी अपने पिता के ड्रग सप्लाई के अवैध कारोबार में जुड़ा हुआ हे.  इसी कारण पूरा परिवार घर से फरार चल रहा है. पुलिस की 6 टीमें लगातार शाहरुख व उसके पिता की तलाश में लगी है। लेकिन शाहरुख इतना शातिर है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपना ठिकाना बदल लेता है.

यह परिवार पहले से ही देश देश के बाहर जो लोग भारत को तोड़ना चाहते हैं उनके संपर्क में लगातार बने हुए थे 
पुलिस के अनुसार शाहरुख पहले पलवल पहुंचा जिस दिन उसने पुलिस सहित अन्य लोगों पर गोली चलाई थी।  उसके बाद में वह मध्यप्रदेश के भोपाल में उसकी लोकेशन मिली है. लेकिन अभी भी वह पुलिस की पहुंच से दूर है. पुलिस उनके रिश्तेदार व मित्रों से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं. लेकिन शाहरुख व उसका परिवार फरार चल रहा है जिस तरह शाहरुख के पिता शवार पठान पहले से ही ड्रग सप्लाई के अवैध कारोबार से जुड़े हुए हैं. इससे यह कहना मुनासिब होगा कि यह परिवार पहले से ही देश देश के बाहर जो लोग भारत को तोड़ना चाहते हैं उनके संपर्क में लगातार बने हुए थे. पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है.

 

शाहरुख के संबंध भारत के टुकड़े करने वाले गैंग से है    

जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने ताहिर हुसैन के संबंध बांग्लादेशी आतंकवादी से  सम्बंध बताए थे इसी तरह शाहरुख के संबंध भी  देश में और देश के बाहर भारत के टुकड़े करने वाले गैंग से हो सकते है।  

क्या शान्ति प्रदर्शन के नाम पर अपने घरो में अवैध समान कर थे इकठे 

दिल्ली में 2 महीने से लगातार CCA  के विरोध में शान्ति पूर्ण तरिके से प्रदर्शन कर रही महिलाओं की आड़ लेकर जिस तरह शाहरुख और ताहिर हुसैन जैसे लोगों ने अवैध हत्यार , पत्थर, पेट्रोल बम, और एसिड ,जैसे सामानों को इकठा किया। वह यह दर्शाने के लिए काफी है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन के नाम पर यह लोग अवैध रूप से इन सामानों को अपने घरों में इकट्ठा कर रहे थे। 

क्यों दिल्ली को जलाया यह सब जांच के बाद ही सामने आएगा 

जैसे ही रविवार को जाफराबाद में स्टोर मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन हो हुआ और वहां से हिंसा की आग लगाई गई. वह सब पहले से ही फ्री प्लान किया हुआ है. दिल्ली पुलिस अन्य एजेंसियां इस बात की जांच कर रही है कि वह कौन लोग है जो इस हिंसा और 45 लोगो  की निर्मम हत्या के जिम्मेदार है. यह तो सिर्फ दो व्यक्तियों का चेहरा सामने आया है. ऐसे कितने लोग हैं यह आने वाले दिनों में जांच एजेंसी के बाद सामने आएगा। और यह लोग देश और  विदेश में किन-किन लोगों के संपर्क में थे. और क्यों इनके द्वारा दिल्ली को जलाया यह सब जांच के बाद ही सामने आएगा।
hind news tv– Naresh Tomar —9410767620

Leave a Reply

Top