You are here
Home > breaking news > 20 साल पहले का मजदुर आज का करोड़पति आप पार्टी का पार्षद ताहिर हुसैन ने क्यों बनाई दिल्ली को सीरिया 

20 साल पहले का मजदुर आज का करोड़पति आप पार्टी का पार्षद ताहिर हुसैन ने क्यों बनाई दिल्ली को सीरिया 

Share This:


ताहिर हुसैन की छत से लगातार सुरक्षा बल और आम आदमी पर इन चीजों से आक्रमण कर रहे

दिल्ली हिंसा में आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन जिसकी घर की छत पर बोरे में बड़े पत्थर पेट्रोल बम और एसिड पाया गया . उपद्रवी आप पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की छत से  लगातार सुरक्षा बल और आम आदमी पर इन चीजों से आक्रमण कर  रहे थे।  जिसका खुलासा वायरल हुए एक वीडियो में किया, देखने में ऐसा लग रहा था कि वह भारत में नहीं सीरिया में हो छत हो जिससे ताहिर हुसैन सहित हजारों दंगाई पुलिस फोर्स पर एसिड पेट्रोल पंप मैं पत्थरों से हमले कर रहे थे. जिससे हजारों की संख्या में लोग हताहत हुए वे कई मौत के मुंह में समा गए. पुलिस लगातार पार्षद ताहिर को तलाश कर रही है. लेकिन ताहिर कहीं मिल ही नहीं रहा.

ताहिर हुसैन 20 साल पहले दिल्ली में मजदूरी करने के लिए आया था।
ताहिर ने ऐसा जलवा किया कि वह कुछ दिन में ही बड़ा कारोबारी बन गया

ताहिर हुसैन 20 साल पहले दिल्ली में मजदूरी करने के लिए आया था। लेकिन ताहिर हुसैन ने ऐसा जलवा किया कि वह कुछ दिन में ही बड़ा कारोबारी बन गया  .  करोडो रुपए की हैसियत बन गई और साथ ही राजनीति में भी अपनी पैठ बना ली। वह आम आदमी पार्टी से निगम पार्षद भी बन गया। जांच में यह भी सामने आया कि ताहिर हुसैन  अपराधिक गतिविधि में  भी शामिल था. जिसमें अवैध नशे का कारोबार जुआ सट्टा अन्य अपराध  शामिल थे।  क्योंकि वह उत्तर प्रदेश से लगते हुए दिल्ली इलाके के चांद बाग़ का पार्षद था. इसलिए वह इस इलाके में उत्तर प्रदेश में अन्य राज्यों से आए अपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों को दिल्ली में शरण देने का काम भी करता था. फिलहाल दिल्ली हिंसा के आरोपी आपके पार्षद ताहिर हुसैन को पुलिस लगातार जांच कर रही है. लेकिन ताहिर हुसैन की पैठ इतनी जबरदस्त है कि वह देश के किसी भी राज्य में जाकर आराम से छुप सकता है. और पुलिस की जांच से बचा रह सकता है.

कोठी के नीचे अल्लाह हू अकबर के नारे लगाये जा रहे थे,भारत की राजधानी दिल्ली कम सीरिया का कोई आतंकवादी ग्रस्त इलाका ज्यादा दिखाई दे रहा

20 साल पहले का मजदुर आज का करोड़पति आप पार्टी का पार्षद ताहिर हुसैन ने क्यों बनाई दिल्ली को सीरिया ताहिर हुसैन ने जिस तरह एक तबके के लोगों को अपनी छत पर बुलाकर पेट्रोल बम एसिड और पथरो से हमला करवाया,और ताहिर हुसैन की कोठी के नीचे अल्लाह हू अकबर के नारे लगाये जा रहे थे.  उससे भारत की राजधानी दिल्ली कम सीरिया का कोई आतंकवादी ग्रस्त इलाका ज्यादा दिखाई दे रहा था. क्या दिल्ली में एनआरसी का विरोध करते करते कुछ लोग दिल्ली को सीरिया बनाना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन के यहां से जो गतिविधि वीडियो में दिखाई दे रही है।  उससे तो यह साफ जाहिर होता है कि है. कुछ लोग दिल्ली को सीरिया बनाने पर तुले हुए हैं . 

Leave a Reply

Top