You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की गाड़ी घर के बहार से हुई चोरी,पुलिस सक्रीयता की खोली पोल 

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की गाड़ी घर के बहार से हुई चोरी,पुलिस सक्रीयता की खोली पोल 

Share This:

उत्तर प्रदेश के योगीराज में पुलिस व्यवस्था कितनी चाक-चौबंद है ,इसकी एक बानगी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में कुमार विश्वास के घर के बहार देखने को मिली।प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की गाड़ी उनके घर के बाहर से ही चोरी हो गई. गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आवास के बाहर कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर गाड़ी चोर लेकर फरार हो गए.

इंदिरापुरम पुलिस द्वारा इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. जांच के लिए कई सारी टीमें गठित की गई है.
 

कुमार विश्वास मंच की कविता के देश और विदेश में बड़े नाम हैं और कुमार विश्वास लगातार मंच से देशहित की बातें करते रहते हैं. साहित्य जगत मैं भी सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कवि कुमार विश्वास ही है.
 

आम आदमी पार्टी और अन्ना आंदोलन से कभी जुड़े रहे कुमार विश्वास अब बागी सुर रखते हैं। लगातार वे अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। राज सभा सीट को लेकर हुए मतभेद अभी तक खत्म नहीं हुए हैं. आप के शुरुआती दिनों में कुमार विश्वास पार्टी में सबसे ज्यादा सक्रिय नेताओं में से एक थे.

आज कुमार विश्वास की गाड़ी उनके आवास के बाहर से ही चोरों कर ली गई है. अभी तक गाड़ी चुराने वाले आरोपी पुलिस की पहुंच से बहुत दूर है. देखते हैं आने वाले समय में क्या योगी सरकार की कानून व्यवस्था इतनी ही चाक चौबंद होगी।

Leave a Reply

Top