You are here
Home > breaking news > दिल्ली चुनाव की वोटिंग के ,ईवीएम को दोष देने की बेचैनी बढ़ी,पार्टी एक दूसरे पर लगा रही आरोप 

दिल्ली चुनाव की वोटिंग के ,ईवीएम को दोष देने की बेचैनी बढ़ी,पार्टी एक दूसरे पर लगा रही आरोप 

Share This:

naresh tomar — दिल्ली विधानसभा 20 के चुनाव की वोटिंग के बाद 11 तारीख को चुनावी नतीजे घोषित होंगे . आम आदमी पार्टी को एग्जिट पोल में दोबारा सरकार बनाने का दावा किया है. ऐसे में दिल्ली जीत के वादों के बीच भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी ने ईवीएम का राग अलापना शुरू कर दिया है.  वोटिंग के 24 घंटे बाद भी मतदान के आंकड़े जारी न होने का मुद्दा भी आम आदमी पार्टी ने उठाया है .

70 सालों में यह पहली बार हो रहा है की मतदान के 1 दिन बाद भी वोट प्रतिशत जारी नहीं किया

संजय सिंह का कहना है कि 70 सालों में यह पहली बार हो रहा है की मतदान के 1 दिन बाद भी वोट प्रतिशत जारी नहीं किया गया है. उन्होंने सीधे-सीधे निर्वाचन आयोग पर आरोप लगा है 
उनके आरोप का जवाब देते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह ने कहा हर पोलिंग स्टेशन से देर रात तक आंकड़े आते हैं कई जगह मोबाइल फोन में गड़बड़ी हुई उससे विश्लेषकों के बाद पूरा आंकड़ा आने वक्त लगा .वही संजय सिंह ने कहा कि दाल में कुछ काला है.

ईवीएम को दोष देने की बेचैनी बढ़ी


 इस सब के बीच चुनाव आयोग ने रविवार शाम आंकड़े जारी किए है और बता है दिल्ली में 60 पॉइंट 59 प्रतिशत मतदान हुआ है. वहीं भाजपा ने कहा है कि आपको अभी से ईवीएम को दोष देने की बेचैनी बढ़ी हुई है. वही भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने कहा आप का एग्जिट पोल 44 सीटें दे रहा है. फिर  ईवीएम का रोना क्यों रो रहे हैं .भाजपा 48 सीट के साथ सरकार बना रही है.
 

अरविंद केजरीवाल ने निर्वाचन आयोग पर सवाल खड़े

अरविंद केजरीवाल ने निर्वाचन आयोग पर सवाल खड़े किए हैं तूने कहा है कि निर्वाचन आयोग आंकड़े ना जारी कर भारतीय जनता पार्टी के नेता जारी कर रहे हैं. इसमें कहीं ना कहीं बीजेपी के वरिष्ठ लोग जुड़े हुए हैं.

Leave a Reply

Top