You are here
Home > slider > मोदी ने असम रैली में राहुल पर तंज कसा,जिसको माँ बहनो का इतना प्यार मिलेगा उसका डंडे भी कुछ नही बिगाड़ पायगे

मोदी ने असम रैली में राहुल पर तंज कसा,जिसको माँ बहनो का इतना प्यार मिलेगा उसका डंडे भी कुछ नही बिगाड़ पायगे

Share This:

naresh tomar — प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज असम के कोकराझार की रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फिर करारा वार किया उन्होंने यहां आए लोगों को में बताना चाहता हु , कभी-कभी लोग मुझे गाली देते हैं. और कभी डंडा मारने की बात करते हैं. लेकिन जिस मोदी को इतनी बड़ी मात्रा में माताएं बहनों का सुरक्षा कवच मिला हुआ है. उस पर कितने भी डंडे लग जाए उसे नरेंद्र मोदी को कुछ नहीं होने वाला है। 

असम शांति समझौता पूर्वोत्तर के लोगों के लिए 21वीं सदी की एक नई शुरुआत लेकर आया  

बोडो समझौते के बाद पहली बार प्रधानमंत्री आसाम पहुंचे और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर विरोधयों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा मैं आज असम के हर साथी को यह आश्वस्त करने आया हूं कि असम विरोधी देश और विरोधी हर मानसिकता को देश में बर्दाश्त करेगा, और ना कभी माफ करेगा। असम शांति समझौता पूर्वोत्तर के लोगों के लिए 21वीं सदी की एक नई शुरुआत लेकर आया है। 

इस धरती पर किसी भी मां, बेटी, किसी बहन, भाई, पिता, का खून नहीं गिरेगा।असम  में अब हिंसा नहीं होगी

अब असम की इस धरती पर किसी भी मां, बेटी, किसी बहन, भाई, पिता, का खून नहीं गिरेगा।असम  में अब हिंसा नहीं होगी। पीएम ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि राजनीतिक हितों के लिए मुद्दों को बनाए रखने के लिए, और उन को टालते रहने का एक बड़ा नुकसान असम और पूर्वोत्तर के राज्यों को हुआ है.  साथ ही देश को इनसे बहुत नुकसान हुआ हे।  पीएम ने कहा अपने सहयोगियों सेराज्य में  स्थापित शांति का रास्ता निकाला का है. आज ही के दिन असम सहित पूर्वोत्तर के लिए यह नई शुरुआत  है और नए सवेरा पहली किरण जिस तरह नई प्रेरणा  देती है उसका का स्वागत करने का अवसर है.

Leave a Reply

Top