You are here
Home > राज्य > दिल्ली > पीएम ने कहा ,डण्डे खाने के लिए सूर्य नमस्कार बढ़ा दुगा, राहुल को बताया ट्यूबलाइट

पीएम ने कहा ,डण्डे खाने के लिए सूर्य नमस्कार बढ़ा दुगा, राहुल को बताया ट्यूबलाइट

Share This:

naresh tomar —- आज बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में 40 मिनट तक बोले है  इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा प्रधानमंत्री द्वारा लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान नागरिक कानून अनुच्छेद 370 राम मंदिर समेत कई मुद्दों पर बेबाकी से राय जाहिर की है. इस दौरान कांग्रे समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने संसद में खूब हंगामा। 
  हिंदुओं की लड़कियों को घर से उठाकर मुस्लिम जबरन निकाह कर लेते हैं  
5 नवंबर 1950 में जवाहरलाल नेहरू ने इसी संसद में कहा था कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि जो लोग प्रभावित हैं अन्य देशों में अगर वह भारत में बसना चाहते हैं तो यह उनको नागरिक अधिकार है और ऐसे लोगों के लिए एक कानून बनना चाहिए अगर इसमें किसी देश के कानून को बदलना पड़ता है तो उसमें बदलाव होना चाहिए दशकों बाद भी पाकिस्तान की सोच नहीं बदली। वहां रहा रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होता आ रहा है.  इसके बहुत सारे उदाहरण है वहां पर रह रहे हिंदुओं की लड़कियों को घर से उठाकर मुस्लिम जबरन निकाह कर लेते हैं. यह केवल वहां रह रहे हिंदुओं के साथ अत्याचार नहीं होता अन्य अल्पसंख्यक के साथ भी वहां इस तरह के अत्याचार देखे जा रहे हैं.

  हिंदुस्तान का बंटवारा इसलिए हुआ की किसी को देश का प्रधानमंत्री बनने की जल्दी थी  
अगर आज यह बातें निकलती है तो दूर तलक जानी चाहिए। प्रधानमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि हिंदुस्तान की लकीर इसीलिए खींची गई और हिंदुस्तान का बंटवारा इसलिए हुआ की किसी को देश का प्रधानमंत्री बनने की जल्दी थी. और वह देश का प्रधानमंत्री भी बना। 

  देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों के साथ में खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं कहते हैं कि सी सी ए लाने की आवश्यकता क्यों  

कुछ लोग कहते हैं कि सी सी ए लाने की इतनी जल्दी क्या थी।  वह देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों के साथ में खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं और हमसे कहते हैं कि सी सी ए लाने की इतनी ज्यादा आवश्यकता क्यों थी. अब उनको खुद ही समझ लेना चाहिए कि इस देश में  सी सी ए क्यों लगा

  कांग्रेस पार्टी आज भी उनको देश का नागरिक न मानते हुए मुसलमान ही मानती  
भारतीय जनता पार्टी देश में रहने वाले हर एक नागरिक को देश का नागरिक मानती है. लेकिन 70 सालों से राज करने वाली कांग्रेस पार्टी आज भी उनको देश का नागरिक न मानते हुए मुसलमान ही मानती है। कांग्रेस और उसके जैसे दलों ने जिस दिन भारत को भारत की नजर से देखना शुरू कर दिया। उसी दिन और उसी समय उनको अपनी गलती का एहसास होगा। हमें याद दिला जा रहा है कि क्विट इंडिया और जय हिंद का नारा देने वाले हमारे मुस्लिम ही थे. दिक्कत यह है कि कांग्रेस की नजर में यह लोग हमेशा ही सिर्फ और सिर्फ मुसलमान थे. लेकिन हमारे लिए जो भी भारत के इस देश में रहता है वह हर नागरिक भारतीय है ना वह हिंदू है ना वह मुस्लिम है वह भारतीय नागरिक है
 

1950 में जब नेहरू लियाकत समझौता हुआ  
नेहरू जी इतने बड़े विचारक थे की वह जब 1950 में जब नेहरू लियाकत समझौता हुआ तो भारत पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों के संगठन के लिए उनके द्वारा धार्मिक अल्पसंख्यक कार्य करने और उनको सुरक्षित रखने की लिए  समझौते में यह कहा गया कि जो भी भारत या पाकिस्तान में अल्पसंख्यक है. उनको किसी तरह की परेशानी संबंधित देशों में नहीं होगी। यह बात हम आज बता रहे हैं। कि वही बातें नेहरू जी की भी थी आज पाकिस्तान में अल्पसंख्यक पूरी तरह खत्म होने की कगार पर है। वहीं भारत में जो मुसलमान बचे हुए रह गए थे वह आज पहले से कई गुना संख्या में और भारत में सुरक्षित है और भारत देश के नागरिक है.
 

पीएम ने कहा गालीप्रूफ के बाद बना डंडेप्रूफ ,डण्डे खाने के लिए सूर्य नमस्कार और बढ़ा दुगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में आज जमकर कांग्रेस पर हमला बोला आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वह कहावत सिद्धार्थ कर दी की सौ सुनार की एक लोहार की जिसमें प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि 6 महीने के बाद हिंदुस्तान के युवा भारत के पीएम को डंडे मारकर बनाएंगे पीएम ने कहा कि मैंने तय किया है कि मैं इन 6 महीनों में और ज्यादा सूर्य नमस्कार करूंगा ताकि मेरी पीठ पर पड़ने  वाले डंडो सह जाऊ और हर डंडा खेलने की आदत हो जाए. 
  

राहुल को बताया ट्यूबलाइट   
बिना नाम लिए राहुल गांधी को बताया ट्यूबलाइट प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस के एक नेता ने घोषणा की है कि 6 महीने में युवा डंडे मारेंगे मैं डंडे सहने के लिए 6 महीने लगातार सूर्य नमस्कार और बढ़ा दूंगा।  इस पर गांधी अपने स्थान पर खड़े होकर यह कहते हुए सुने गए कि आप रोजगार के बारे में बताइए मोदी पर इस पर भी तंज कसते हुए कहा कि मैं पिछले 30 मिनट से बोल रहा हूं करंट पहुंचते-पहुंचते समय लगा बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी होती हैं.

Leave a Reply

Top