You are here
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली चुनाव प्रचार में सभी पार्टी अपने चरम पर ,बीजेपी ने प्रचार में अन्य पार्टी से बाजी मारी  

दिल्ली चुनाव प्रचार में सभी पार्टी अपने चरम पर ,बीजेपी ने प्रचार में अन्य पार्टी से बाजी मारी  

Share This:

 

भारतीय जनता पार्टी ने अपने 250 सांसदों को स्लम एरिया में

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मात्र 2 दिन से भी कम बचे हैं. ऐसे में दिल्ली चुनाव प्रचार में सभी पार्टी अपने चरम पर पहुंच गयी है।  भारतीय जनता पार्टी ने अपने 250 सांसदों को स्लम एरिया में चुनाव तक रहने का है. और कहां है कि वह स्लम एरिया में ही भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट के लिए खूब जोर शोर से चुनाव प्रचार। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धुआंधार रैलियां और रोड शो ने दिल्लीके चुनाव को पूरे चरम पर पहुंचा दिया है.
 

आम आदमी पार्टी ने एक दूसरे पर संशोधित नागरिक कानून, बेरोजगारी, और तुष्टीकरण की राजनीति

सभी पार्टियां खासतौर से भाजपा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने एक दूसरे पर संशोधित नागरिक कानून, बेरोजगारी, और तुष्टीकरण की राजनीति के मुद्दे पर जमकर हमला बोला। दिल्ली में होने वाले 8 फरवरी के चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए पहली बार गांधी परिवार चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतर है।   प्रधानमंत्री मोदी ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली में ऐसी सरकार चाहिए जो तुष्टिकरण ना करें बल्कि संशोधित नागरिक कानून अनुच्छेद 370 को खत्म करने और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर समर्थन करें और दिल्ली के लोगो का विकास  करे। 

इंडियन एयर इंडिया हिंदुस्तान पैट्रोलियम सार्वजनिक उपक्रम और लाल किले को बेचने का आरोप

 राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगा कि उन्होंने इंडियन एयर इंडिया हिंदुस्तान पैट्रोलियम सार्वजनिक उपक्रम और लाल किले को बेचने का आरोप लगाया  है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ताजमहल भी भेज सकते हैं. राहुल गांधी की बहन और उत्तरप्रदेश कांग्रेस की अध्य्क्ष प्रियंका गांधी ने मोदी से रोजगार छीनने सवेदनहीन मुद्दों पर तलक टिप्पणी करने और बेरोजगारी की बात कह कर  मोदी सरकार पर आरोप लगया की यह दिल्ली और देश के लोगो के साथ तुष्टिकरण कर  रहे हे। 
 

शाहीन बाग पर मोदी केजरीवाल और राहुल आमने-सामने

शाहीन बाग पर मोदी केजरीवाल और राहुल आमने-सामने 1 दिन पहले रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि  कि शाइन बाग और अन्य इलाके में सीसीए विरोध प्रदर्शन महज संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग और यह लोग देश के सौहार्द को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. वहीं केजरीवाल ने कहा कि केंद्र मंत्री अमित शाह पूरा चुनाव शाइन बाग प्रदर्शन पर लड़ना चाहते हैं क्योंकि भाजपा के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के पास रोजगार सर्जन से कोई लेना देना नहीं है वह एक भारतीय को दूसरे भारत से लड़ा कर सत्ता में बना रहना चाहते हैं. देश का मौजूदा माहौल नफरत अहिंसा और महिलाओं पर हमले से भारत को नुकसान पहुंचा रहा है.  लोगों को इससे फायदा नहीं हो रहा है. मोदी और भाजपा को लाभ हो सकता है लेकिन भारतीयों को नहीं।

Leave a Reply

Top